Nita Ambani ने खरीदी भारत की सबसे महंगी कार, कीमत जान चकरा जाएगा दिमाग

Admin
2 Min Read
Nita Ambani bought India's most expensive car, you will be shocked to know the price

जब भी देश के सबसे अमीर घराने और बड़े बिजनेसमैन का जिक्र होता है, तो सबसे पहले अंबानी परिवार का नाम आता है। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के पास बेसुमार दौलत है, दुनिया की हर चीज उनके पास है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक महिला ने नीता अंबानी से भी महंगी भारत की पहली लक्जरी कार खरीदी है। इसकी कीमत भी करोड़ो में हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। दरअसल बताया जा रहा है की हैदराबाद की एक महिला ने देश की पहली Lotus Electre E-SUV और महंगी कार खरीदी है। तो वहीं कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.55 करोड़ रुपये है। दऱअसल लग्जरी और इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली लोकप्रिय कंपनी लोटस ने पिछले साल नवंबर में भारत में कारोबार शुरू किया था।

खबरों के मुताबिक हैदराबाद की रहने वाली हर्षिका राव है, जो कि पहली भारतीय महिला बनी है जिन्होंने ये नई आलीशान कार ख़रीदी है। तो वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कार क्रेजी इंडिया नाम के एक अकाउंट ने हर्षिका और उनकी नई कार की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

बताया जा रहा है कि इस कार का इंजन और परफॉरमेंस लोटस इलेक्ट्रे 112kWh बैटरी पैक के साथ आता है। इसमें डुअल मोटर सेटअप दिया गया है जो कार को कार को अधिकतम 500bhp और 710 Nm का टॉर्क देता है। कंपनी के मुताबिक पूरी तरह से चार्ज होने के बाद इस कार से लगभग 600 किलोमीटर का सफर तय किया जा सकता है।

Share This Article