Nita Ambani ने बहु श्लोका को गिफ्ट दिया 451 करोड़ का नेकलेस, देख सभी की खुली रह गई आंखें

Admin
3 Min Read
Nita Ambani gifted a necklace worth Rs 451 crore to daughter-in-law Shloka

Nita Ambani gifted a necklace worth Rs 451 crore: मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं, ये दुनिया के 13वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। देश में सबसे अमीर परिवारों में नाम अंबानी का आता है, और यही वजह है अंबानी परिवार हमेशा चर्चा में रहता है। इसी कड़ी में एक बार फिर महंगे उपहार की वजह से अंबानी परिवार सुर्खियों में बना हुआ है।

 

जन्मदिन पर दिया था महंगा उपहार

दरअसल साल 2019 में नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को दुनिया का सबसे महंगा हार उपहार में दिया था। इसकी कीमत इतनी है कि इससे बॉलीवुड की कई फिल्में बन सकती है। तो वहीं इसी कड़ी में मुकेश अंबानी ने भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के जन्मदिन पर एक महंगा उपहार दिया था।

Nita Ambani gifted a necklace worth Rs 451 crore to daughter-in-law Shloka
Nita Ambani gifted a necklace worth Rs 451 crore to daughter-in-law Shloka

आपको बता दें कि हाल ही में अंबानी परिवार में किलकार या गुंजी है, दरअसल आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने 31 मई को अपने बच्चे को जन्म दिया। अंबानी परिवार ने नए सदस्यों का अपने घर में स्वागत किया हालांकि इसकी पहली झलक तब मिली जब पेपरराजी ने अपने कैमरों में कैद किया ये उस वक्त हुआ जब वो अस्पताल से अपने घर लौट रहे थें।

 

 

91 हीरो वाला 451 करोड़ रुपए का एक हार

बता दें कि नीता अंबानी भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है। उन्होंने अपनी बेटे की बीवी यानी अपनी बहू को 91 हीरो वाला 451 करोड़ रुपए का एक हार उपहार में दिया। दअरसल नीता अंबानी अपने लग्जरियस फैशन के लिए काफी जानी जाती हैं। उनकी लाइफ स्टाइल मुकेश अंबानी की लाइफ स्टाइल से काफी अलग होती है।

Photo Social media
Photo Social media

मुकेश अंबानी प्राइवेट जेट गिफ्ट किया

तो वहीं अगर बात करें मुकेश अंबानी की, तो उन्होंने अपनी पत्नी के जन्म दिन पर एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत लगभग 251 करोड़ रुपए बताई गई है। यह अक्सर होता है मुकेश अंबानी अपनी पत्नी के जन्मदिन पर एक से बढ़कर एक महंगे तोहफे देते है।

 

Share This Article