हरियाणा में 2 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी गिरफ्तार, 80 हजार रुपये बरामद

Haryana News, Nuh Bribe Patwari Arrested: हरियाणा में 2 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी गिरफ्तार. साथ ही पुलिस नें रिमांड के दौरान 80 हजार रुपये बरामद किए.

Admin
2 Min Read
Nuh Bribe Patwari Arrested: Patwari arrested for taking bribe of Rs 2 lakh in Haryana

Haryana News, Nuh Bribe Patwari Arrested: हरियाणा में 2 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी गिरफ्तार. साथ ही पुलिस नें रिमांड के दौरान 80 हजार रुपये बरामद किए. आपको बता दें कि मामला नूंह का है, यहां पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में एक पटवारी को गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी को 3 दिन के रिमांड के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Read Also;-Haryana New Liquor Policy 2024: हरियाणा के शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, अब नई नीति लागू, जानें नई कीमतें…

Nuh Bribe Patwari Arrested: जानिए पूरा मामला क्या है?

बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल 2024 को सदर थाना नूंह को हजारी पुत्र राजबीर निवासी संगेल ने शिकायत दी थी. तो वहीं शिकायत में भगतराम, नूंह में पटवारी के पद पर कार्यरत है. इसी दौरान आरोपी ने उसे लगभग दो साल पहले पद पर रहते हुए बताया था कि गांव संगेल तहसील नूंह मे सर पल्स जमीन का काफी रकबा है. अगर आप अलाटशुदा व्यक्तियों से भूमि का सौदा करते हो तो उस भूमि को वह उसके नाम कर सकता है. जिसके एवज में पटवारी ने 2 लाख रुपये प्रति एकड़ रिश्वत मांगी.

Read Also:- Monsoon update 2024: हरियाणा समेत इन राज्यों में मॉनसून की दस्तक, इस दिन होगी भारी बारिश, जानें IMD का अपडेट

तो वहीं हजारी ने बताया- 17 जून को पटवारी भगतराम को दो लाख रुपये नकद दे दिए थे. इसकी शिकायतकर्ता ने पूरी वीडियो भी बना ली, इसमें शिकायतकर्ता ने सारी वीडियो नूंह पुलिस को दी. तो वहीं वीडियो के आधार पर नूंह पुलिस ने आरोपी भगतराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Read Also:- Kuwait अग्निकांड में 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 से ज्यादा भारतीय, जानें अपडेट

Share This Article