Old Pension Scheme: झज्जर पहुंची पेंशन संकल्प यात्रा, धारीवाल की मुख्यमंत्री को चेतावनी

First Ever News Admin
2 Min Read

Pension Sankalp Cycle Yatra: जो पुरानी पेंशन बहाल करेगा, वहीं देश पर राज करेगा ये कहना है पुरानी पेंशन बहाल संघर्ष समिति प्रदेश अध्यक्ष बिजेन्द्र धारीवाल का, हरियाणा में चल रही पेंशन संकल्प यात्रा आज सुबह झज्जर पहुंची।

2 जून को नांगल चौधरी से पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर शुरू की गई साइकिल यात्रा के झज्जर पहुंचने पर कर्मचारियों के अलावा अन्य संगठनों ने भी शानदार स्वागत किया। साइकिल यात्रा का नेतृत्व पुरानी पेंशन बहाल संघर्ष समिति प्रदेश अध्यक्ष बिजेन्द्र धारीवाल कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस भी गांव से उनकी साइकिल यात्रा गुजरी, वहीं पर उनका स्वागत किया गया, इससे स्पष्ट है कि लोग भी चाहते हैं कि प्रदेश में पुरानी पेंशन की बहाली हो जाए।

rn

जो पुरानी पेंशन बहाल करेगा वहीं देश पर राज करेगाrn

वहीं उन्होंने कहा कि साईकिल यात्रा के दौरान एक नारा दिया गया है कि जो पुरानी पेंशन बहाल करेगा वहीं देश पर राज करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि आर्थिक और सामाजिक तौर पर किए जा रहे शोषण के खिलाफ भी यह यात्रा निकाली गई है. उन्होंने हिमाचल की तर्ज पर हरियाणा में भी वोट फॉर OPS की मुहिम चलाने की बात कही वहीं उन्होंने कहा कि बुधवार को चंडीगढ़ में हुई प्रेस वार्ता में हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने माना है कि उनकी सरकार पुरानी पेंशन बहाल न करने की वजह से गई हैं।rn

rn

धारीवाल की मुख्यमंत्री को चेतावनी

बिजेंद्र धारीवाल ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को चेताया कि अभी भी समय है वह कर्मचारियों के हित में पुरानी पेंशन की बहाली करे अन्यथा सत्ता छोडऩे को तैयार रहें।

Share This Article