OnePlus ने गरीबो के बजट में लॉन्च किया 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा का साथ 80W का फास्ट चार्जर

Admin
3 Min Read
OnePlus launches 5G smartphone in poor budget, 108MP camera with 80W fast charger

अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो खबर आपके काम की है, आपको बता दें कि One Plus अपना नया 5G स्मार्टफोन मार्किट में उतारने जा रही है। इस फोन में आपको 8GB का रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने के मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलेगा। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी डिटेल्स, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे।

OnePlus Nord CE 4 Lite की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

OnePlus launches 5G smartphone in poor budget, 108MP camera with 80W fast charger
OnePlus launches 5G smartphone in poor budget, 108MP camera with 80W fast charger

कैमरा क्वालिटी

सबसे पहले बात करते हैं इस फोन के कैमरे के बारे में, इसमें आपको 108 MP + 12 MP+ 5 MP का रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। तो वहीं इसके पीछे वाले कैमरे से (4k, 1080p@30/60fps)में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हो। बात करें Front कैमरे की तो इसमें आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा मिल जाएगा।

 

रैम- स्टोरेज

अगर हम बात करे इस फोन के रैम और स्टोरेज की तो, आपको 256GB, 8GB RAM देखने को मिल जाएगा। साथ ही आप इसकी वर्चुअल रैम को बढ़कर 16gb तक कर सकते हो, लेकिन यदि आप अलग से SD Card लगाना चाहो तो आप लगा सकते हो।

बैटरी बैकअप

बात करें इस फोन के बैटरी बैकअप के बारे में तो, आपको 5500 mah का बैटरी बैकअप मिल जाएगा। इसके साथ ही बैटरी को चार्ज करने के लिए 70 वोट का charger चार्जर देखने को मिल जाएगा। बड़ी बैटरी होने की वजह से आपका फोन पूरा 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देगा।

 

ये होगी डिसप्ले

तो वहीं इस फोन में आपको 6.76 इंच का Amoled का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है और इसके साथ में इस फोन में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा। इस फोन की डिस्प्ले में हमें 1650 nits की तेज ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है। इसके डिस्प्ले में हमे Gorila Glass प्रोटेक्शन देखने को नही मिलता है।

 

जानिए परफॉर्मेंस

अगर इस फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो, आपको Mediatek Dimensity 8000 का प्रोसेसर देखने को मिलता है, जो एंड्रॉयड वर्जन 13 के साथ में आता है। इस फोन में आपको तगड़ा परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा यदि आप मल्टीप्ल एप्स का भी प्रयोग करेंगे तो भी आपका फोन हैंग नहीं करेगा।

 

जानिए कीमत के बारे में

अगर हम बात करें इस फोन की कीमत के बारे में तो, अभी One plus की ओर से कोई भी ऑफिशियल प्राइस की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर को देखने के बाद इस फोन की संभावित कीमत लगभग 20,000 रुपए से 25,000 रुपए के बीच हो सकती है।

 

Share This Article