OnePlus ने लॉन्च किया 5 दिन बैटरी बैकअप वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत पानी से भी कम

Admin
3 Min Read
OnePlus launches 5G smartphone with 5 days battery backup, price is less than water

OnePlus Nord 2T Pro 5G: वनप्लस मार्किट में नया धामाका करने जा रही है, आपको बता दें कि वनप्लस अपना नया 5G फोन मार्किट में उतार रही है। तो चलिए बताते हैं आपको पूरी खबर…

OnePlus Nord 2T Pro 5G

आपको बता दें कि कंपनी भारत में OnePlus Nord 2T Pro 5G फ़ोन लॉन्च हो चुका है। यह फोन OnePlus Nord 2T का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है। साथ ही OnePlus Nord 2T Pro 5G में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं, जिनमें आपको दमदार प्रोसेसर, शानदार कैमरा और फास्ट चार्जिंगके साथ ही MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर मिलता है।

OnePlus Nord 2T Pro 5G के फिचर्स

बता दें कि यह प्रोसेसर 6nm प्रोसेस पर Based है और इसमें 8 कोर आते है. इस प्रोसेसर से स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग और गेमिंग में शानदार परफॉर्मेंस के लिए मदद मिलती है।

तो वहीं OnePlus Nord 2T Pro 5G में 8GB या 12GB RAM और 128GB या 256GB स्टोरेज Offer की जाती है। इसमें काफ़ी ज्यादा Storage मिलती और स्मार्टफोन में कई ऐप्स और फाइल्स स्टोर की जा सकती हैं। साथ ही OnePlus Nord 2T Pro 5G में 50MP का मेन कैमरा मिलता है। यह कैमरा शानदार तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है।

 

OnePlus Nord 2T Pro 5G में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

बता दें कि इस फ़ोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है और यह बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलेगी। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी ऑफर किया जाता है।

 

OnePlus Nord 2T Pro 5G पर ऑफर्स और कीमत

बता दें कि OnePlus Nord 2T Pro 5G Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अगर इसकी कीमत के बारे में बात करें तो OnePlus Nord 2T Pro 5G की शुरुआती कीमत ₹28,999 है। तो वहीं OnePlus Nord 2T Pro 5G पर कई लेटेस्ट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Amazon पर इस फोन पर ₹5,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, साथ ही Flipkart पर इस फोन पर ₹4,000 का डिस्काउंट Offer किया जा रहा है।

 

एक्सचेंज पर भी डिस्काउंट

तो वहीं OnePlus की वेबसाइट पर इस फोन पर ₹3,000 का डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा , यदि आप फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं, तो आपको ₹20,000 तक का डिस्काउंट का फायदा मिलता है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 5G कनेक्टिविटी, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और NFC जैसे फीचर्स मिलते है।

 

Share This Article