Palak Singh Web Series List and Biography, Palak Singh Viral Video: जानिए कौन है वेब सीरीज की नई पॉपुलर एक्ट्रेस पलक सिंह

Admin
2 Min Read
Palak Singh Web Series List and Biography, Palak Singh Viral Video: Know who is the new popular actress of web series Palak Singh

Palak Singh Web Series List: पलक सिंह एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल है जो ओटीटी पर काम करती हैं, इन्होंने ओटीटी के अलावा कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है और अपने अभिनय से हमेशा लोगों को इंटरटेन किया है। पलक सिंह एक्ट्रेस और मॉडल के अलावा एक अच्छी डांसर भी हैं, इन्होंने ‘डांस इंडिया डांस सीजन 3’ में भी हिस्सा लिया था।

 

कानपुर के रहने वाली हैं पलक सिंह!

पलक का जन्म 18 अक्टूबर सन् 1992 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था और 2024 के हिसाब से उनकी उम्र 31 साल है, इनके एक भाई और एक बहन है। बता दे पलक ने कनकेश्वरी देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की।

 

पढ़ाई के साथ-साथ ये मॉडलिंग भी कर रही थी जिसकी वजह से साल इन्हें 2015 में आई ‘सीक्रेट डायरी’ नाम की एक वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला। वहीं इसके बाद इन्हें 2017 में रिलीज होने वाली ‘रुद्र के रक्षक’ वेब सीरीज में भी देखा गया।

 

30 से भी ज्यादा सीरीज में काम कर चुकीं हैं पलक सिंह!

बता दे पलक सिंह ने अब तक अपने करियर में 30 से भी ज्यादा फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। पलक सिंह की फिल्मों की बात करें तो अब तक इन्होंने सीक्रेट डायरी और रुद्र के रक्षक के अलावा मेरी दुर्गा, श्रीमान श्रीमती फिर से, क्रिमिनल जस्टिस, एफ से फेंटेसी सीजन 1, गंदी बात, क्लास ऑफ 2020, वर्जिन भास्कर, अभय, टैक्सी, पेपर, क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर, दुनाली, कार्टर, पलंग तोड़, क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच, मटकी, रोमांस ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट और क्राइम आजकल जैसी कई सीरीज में काम किया है।

 

इसके अलावा इन्हें बैंड बाजा बाबूचक, क्राइम पेट्रोल डायल 100, सावधान इंडिया नया अध्याय, ट्रैफिक सिग्नल, क्राइम अलर्ट, क्वीन ऑफ़ सज्जनगढ़ और सेड्यूस जैसी शॉर्ट फिल्म और टीवी शोज में देखा गया है।

 

 

Share This Article