Pallavi Debnath Web Series List, Pallavi Debnath Biography in Hindi: जानिए कौन है एक्ट्रेस पल्लवी देवनाथ

Admin
2 Min Read
Pallavi Debnath Web Series List, Pallavi Debnath Biography in Hindi: Know who is actress Pallavi Debnath

Pallavi Debnath Web Series List: पल्लवी देवनाथ ओटीटी प्लेटफॉर्म की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज और टीवी शोज और में काम किया है। एक्ट्रेस पल्लवी देवनाथ साल 2010 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज के जरिए अपनी अदाओं का जादू लोगों पर खूब चलाना जानती हैं, जिस वजह से यह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

उपाय जघन्या है पल्लवी देवनाथ की डेब्यू सीरीज!

सन 1989 को कोलकाता में जन्मी पल्लवी देवनाथ ने अपने करियर की शुरुआत ‘उपाय जघन्या’ वेब सीरीज के साथ की थी, ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज होने वाली यह वेब सीरीज एक बोल्ड और इरॉटिक सीरीज है जो 1 फरवरी 2022 को रिलीज हुई थी।

इस वेब सीरीज से पल्लवी को इतनी लोकप्रियता मिली कि यह रातों-रात स्टार बन गई। इस सीरीज के बाद एक्ट्रेस की किस्मत ही बदल गई और इन्होंने  इस सीरीज के बाद साल 2022 में एक के बाद एक करीब 10 वेब सीरीज में काम किया जो दर्शको को खूब पसंद आई।

यह है पल्लवी देवनाथ की वेब सीरीज की पूरी लिस्ट!

Pallavi Debnath Web Series List की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि पल्लवी अब तक 10 से भी ज्यादा सीरीज में काम कर चुकी हैं और इनमें से ज्यादातर सीरीज 2022 में ही रिलीज हुई है।

बता दें इन्होंने अब तक उल्लू के साथ चूड़ी वाला, चूड़ी वाला पार्ट 2, लेडी फिंगर और लेडी फिंगर पार्ट 2 सीरीज की है और प्राइमशॉट के साथ एसी की तैसी, थापा, शिलाजीत और मामी नंबर 1 सीरीज की है।

वहीं उनकी रूममेट सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म वूव और भूतमेट सीरीज एएलटी बालाजी पर रिलीज हुई है। इसके अलावा पल्लवी देवनाथ ने सावधान इंडिया और इमोशनल अत्याचार जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है।

 

Share This Article