Pamela Mondal Web Series List: ‘गंदी बात 3’ से लेकर इन वेब सीरीज में जादू बिखेर चुकी पामेला मंडल, फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Pamela Mondal Web Series List: Pamela Mondal, who has spread magic in these web series from 'Gandii Baat 3', watch immediately

Pamela Mondal Web Series List: पामेला मंडल एक खूबसूरत भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है, जो मुंबई में रहती हैं हालांकि इनका होमटाउन कोलकाता है। इनका जन्म 17 अप्रैल सन् 1992 में कोलकाता के एक सामान्य हिंदू परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस के अंदर शुरू से ही एक कलाकार बनने की कला थी जिस वजह से इन्हें महज 14 साल की उम्र में हिंदी फिल्म यात्रा में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और एक्ट्रेस रेखा के साथ काम करने का मौका मिला।

 

PIC: Ullu app
PIC: Ullu app

 

इसके बाद साल 2009 में इन्होंने परमब्रत चट्टोपाध्याय, पाओली डैम और सौमित्र चटर्जी के साथ बंगाली फिल्म ‘कालबेला’ में काम किया और साल 2012 में उड़िया फिल्म ‘जग्गू ऑटोवाला’ में भी अभिनय किया। इनके अलावा भी पामेला मंडल ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है लेकिन इन्हें असली पहचान वेब सीरीज से मिली।

 

साल 2019 में किया वेब सीरीज में डेब्यू!

पामेला ने कई फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम किया है, सन 2019 में इन्होंने ‘घपा घप’ वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर कदम रखा, ये वेब सीरीज काफी लोकप्रिय हुई जिसके बाद इनके पास नई-नई सीरीज के ऑफर आने लगे और इसी के साथ इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ने लगी, लेकिन साल 2020 में आई गंदी बात वेब सीरीज ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया।

 

पामेला मंडल की वेब सीरीज

पामेला मंडल की वेब सीरीज की बात करें तो आपको बता दे कि इन्होंने घपा घप, गंदी बात, प्रभा की डायरी हनीमून स्पेशल, पलंग तोड़ किरायदार और मदहोश डायरीज़ अदला बदली जैसी सारी वेब सीरीज में काम किया है। इसके अलावा पामेला की फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने अब तक यात्रा, कालबेला, जाल, पिकनिक, आई एम नॉट अ प्लेयर और और आमंत्रण जैसे फिल्मों में अपने अभिनय को प्रतिशत किया है।

 

Share This Article