Panchayat Season 3 Story Leak: लीक हो गई ‘पंचायत 3’, मेकर्स की मेहनत पर फिरा पानी!

Admin
2 Min Read
Panchayat Season 3 Story Leak: 'Panchayat 3' got leaked, the hard work of the makers went waste!

Panchayat Season 3 Story Leak: वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक और एक्टर जितेंद्र कुमार की इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का लोगों इंतजार है। तो वहीं रिलीज से पहले ही ‘पंचायत 3’ की कहानी लीक होने की खबरें आ रही है।

क्या मेकर्स की मेहनत पर फिरेगा पानी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Digna (@the_digna)

बता दें कि ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) को लेकर खबरें आ रही है कि इसकी कहानी सामने आने से मेकर्स की मेहनत पर पानी फिरने वाला है। तो वहीं इस कहानी के लीक होने से वेब सीरीज के बजट पर असर पड़ने वाला है। फिलहाल पंचायत 3 (Panchayat 3) की कहानी लीक होने की खबरों में कितनी सचाई इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) की रिलीज को लेकर भी लंबे समय से अफवाहें फैली है। दरअसल पहले खबरें आ रही है कि यह सीरीज इसी साल मार्च 2024 में रिलीज हो सकती है। लेकिन अब खबर है कि दिसंबर 2024 में रिलीज हो सकती है।

मजेदार होने वाला है तीसरा सीजन

Panchayat Season 3 Story Leak: 'Panchayat 3' got leaked, the hard work of the makers went waste!
Panchayat Season 3 Story Leak: ‘Panchayat 3’ got leaked, the hard work of the makers went waste!

आपको बता दें कि जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता और फैसल मलिक की ‘पंचायत 3’ की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर दूसरे सीजन की कहानी खत्म हुई थी। तो वहीं दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि गांव फुलेरा के उप प्रधान प्रह्लाद का बेटा शहीद हो जाता है, और इसके बाद  सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार का ट्रांसफर लेटर आता है। अब देखना होगी तीसरा सीजन दर्शकों का दिल जीत पाता या नहीं।

Share This Article