हरियाणा में पटवारी ने ली महज 1200 रुपये की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथ दबोचा

एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को शिकायत मिली थी की समसपुर का पटवारी रोज कलसन 8 एकड़ जमीन का इंतकाल करने के बदले 1200 रुपये की रिश्वत मांग रहा है. जिसके बाद संज्ञान लेते हुए टीम ने पटवारी को पकड़ने के लिए योजना बनाई

Admin
2 Min Read
Haryana News, Haryana ACB, Bribe, Patwari in Haryana took bribe of only Rs 1200, ACB team caught him red handed

Haryana News, Haryana ACB, Bribe, Patwari in Haryana took bribe of only Rs 1200, ACB team caught him red handed; हरियाणा में ACB यानी एंटी करप्शन ब्यूरो लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. इसी कड़ी में दादरी में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) टीम ने दादरी जिले के समसपुर गांव के हलका पटवारी को रिश्वत लेते दबोचा है. पटवारी रोज कलसन ने समसपुर गांव स्थित 8 एकड़ जमीन का इंतकाल करने के बदले एक शख्स से 1200 रुपये की रिश्वत ली. उसी समय ACB की टीम ने रंगेहाथ काबू कर लिया. आरोपी पटवारी के खिलाफ ACB हिसार थाने में केस दर्ज किया गया है.

Read Also:- Anjali Arora Viral Video: सामने आया अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो, फैंस ले रहे मजे

महज 1200 लेते पकड़ा गया पटवारी

खबर के मुताबिक एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को शिकायत मिली थी की समसपुर का पटवारी रोज कलसन 8 एकड़ जमीन का इंतकाल करने के बदले 1200 रुपये की रिश्वत मांग रहा है. जिसके बाद संज्ञान लेते हुए टीम ने पटवारी को पकड़ने के लिए योजना बनाई. तो वहीं योजना अनुसार उक्त शख्स को रुपये देकर पटवार के पास भेजा गया और 1200 रुपये लेते ही एसीबी (ACB) टीम ने उसे दबोच लिया. बताया जा रहा है कि उक्त पटवारी एक बार निलंबित भी हो चुका है और वो मूलरूप से हिसार जिले का रहने वाला है.

Read Also:- 

हरियाणा में HCS अफसरों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने किया ये ऐलान

Haryana: बड़ा हादसा टला, सवारियों से भरी बस के ब्रेक फेल…खदान में उतरी रोडवेज बस..

हरियाणा वालों की मौज, बनेगें 6 नेशनल हाईवे, इन शहरों की जल्द बदलेगी किस्मत

Share This Article