Payal Patil Web Series List, Payal Patil Biography, Payal Patil Videos: जानिए कौन है फेमस वेब सीरीज एक्ट्रेस पायल पाटिल

Admin
2 Min Read
Payal Patil Web Series List, Payal Patil Biography, Payal Patil Videos: Know who is the famous web series actress Payal Patil

Payal Patil Web Series List: ओटीटी प्लेटफार्म पर ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो अपनी बोल्ड और इरॉटिक वेब सीरीज की वजह से जानी जाती हैं ऐसी ही एक एक्ट्रेस पायल पाटिल (Payal Patil Biography) भी हैं, जिनका नाम ओटीटी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। पायल पाटिल ने अब तक जितनी भी वेब सीरीज में काम किया है वो सभी 18 प्लस है और उनमें ऐसे-ऐसे एडल्ट सीन डाले गए हैं जिन्हें आप केवल अकेले ही देख सकते हैं।

 

ये हैं पायल पाटिल की सबसे बोल्ड वेब सीरीज!

18 मार्च साल 2002 को मुंबई के महाराष्ट्र में जन्मी पायल पाटिल (Payal Patil Age) 2024 के हिसाब से 22 साल की हैं और अब तक यह तमाम एडल्ट टीवी सीरीज में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं। Payal Patil Web Series List की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अब तक आमरस, आमरस पार्ट 2, किटी पार्टी, देसी किस्से, नपुंसक, साजिश, तेरे जैसा यार कहां, सेक्रेटरी, सेक्रेटरी पार्ट 2,बड़े अच्छे लगते हैं, पैंटी चोर और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी कई प्रसिद्ध वेब सीरीज में काम किया है।

 

बता दे इस दौरान इन्होंने सबसे ज्यादा वेब सीरीज उल्लू के साथ ही की हैं, इनमें से नपुंसक वेब सीरीज चीकू एप और साजिश ड्रीम्स फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और बाकी सभी वेब सीरीज उल्लू के साथ ही हैं, इस वजह से पायल ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की सबसे लोकप्रिय बोल्ड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

 

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है पायल पाटिल!

फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा पायल पाटिल सोशल मीडिया पर भी काफी वक्त बिताती है और इस दौरान यह अपनी नई-नई पोस्ट वहां शेयर करती रहती हैं, जिस वजह से उनके इंस्टाग्राम (Payal Patil Instagram) पर 657k से भी ज्यादा चाहने वाले हो रहे हैं।

 

Share This Article