Pooja Sinha Web Series List, Pooja Sinha Biography in Hindi: जानिए कौन है उल्लू ऐप की नई एक्ट्रेस पूजा सिन्हा

Admin
2 Min Read
Pooja Sinha Web Series List, Pooja Sinha Biography in Hindi: Know who Ullu App's new actress Pooja Sinha

Pooja Sinha Web Series List: पूजा सिन्हा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जिन्हें ज्यादातर लोग पीहू जायसवाल (Pihu Jaiswal) के नाम से जानते हैं, पूजा सिन्हा ओटीटी की नई एक्ट्रेस है, इन्होंने हाल ही में डेब्यू किया है और अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना कर लिया है। पूजा ने अपने करियर में अभी कम ही सीरीज में काम किया है लेकिन यह थोड़े ही समय में काफी लोकप्रिय हो गई हैं।

 

‘सरला भाभी 4’ के साथ किया था डेब्यू!

जानकारी के मुताबिक पीहू जयसवाल ने अपने करियर की शुरुआत ‘सरला भाभी 4’ सीरीज के साथ की थी, यह सीरीज साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज हुई थी। इस सिरीज़ से एक्ट्रेस ने तमाम ओटीटी दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया, जिसके बाद इन्हें कई नई सीरीज के ऑफर आए।

 

साल 1989 में जन्मी पूजा ने इसके बाद ‘चरमसुख बिदाई’ वेब सीरीज में काम किया, यहां एक्ट्रेस को बेहद ही एडल्ट सीन करते हुए देखा गया, जिसने हर किसी के पसीने छुड़ा दिये। इसके बाद इन्हे ‘पाठशाला’ नाम की एक सीरीज में काम करने का मौका, इस इस सीरीज में इन्होंने एक टीचर का किरदार निभाया थे, जो बच्चों को बायोलॉजी पढ़ाती थी और सेक्स एजुकेशन सिखाती थी।

 

इन सीरीज में लीड रोल में रही हैं पूजा सिन्हा!

बता दे पूजा सिन्हा ने अभी तक कम ही सीरीज में काम किया है लेकिन उनकी सभी सीरीज दर्शको के बीच काफी प्रसिद्ध है, जानकारी के लिए आपको बता दें पूजा ने ‘चरमसुख बिदाई, सरला भाभी 4 और पाठशाला के अलावा रूपमती, अमरपाली, गरम मसाला, ऑब्सेशन और ए स्लीव ऑन बीयर्ड वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभाया है और प्रशंसकों को खूब एंटरटेन किया है।

 

Share This Article