Rani Pari Web Series List, Rani Pari Biography in Hindi: जानिए कौन है एक्ट्रेस रानी परी

Admin
2 Min Read
Rani Pari Web Series List, Rani Pari Biography in Hindi: Know who is actress Rani Pari

Rani Pari Web Series List: अगर आप गूगल पर ओटीटी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट खोजेंगे, तो आपको उसमें कहीं ना कहीं रानी परी का नाम जरूर मिलेगा। रानी परी (Rani Pari Biography) ओटीटी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है, इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में काम किया है जिसकी खूब प्रशंसा की जाती है।

 

Rani Pari Biography in Hindi

रानी परी का जन्म 23 अगस्त सन 2000 में उत्तर प्रदेश में हुआ था, इन्होंने अर्ली लाइफ में अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, लेकिन बाद में यह सिनेमा जगत में आ गई और आते ही तहलका मचा दिया। एक्ट्रेस ने साल 2022 में ओटीटी पर कदम रखा था और तब से यह तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम कर चुकी हैं।

बता दे रानी परी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम प्ले की मशहूर वेब सीरीज पहरेदार के साथ डेब्यू किया था, इस सीरीज में इन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए और ऑडियंस को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया और तब से यह अपने फैंस के दिलों में बसती हैं वहीं फैंस भी इन्हें देखने के लिए हमेशा बेताब नजर आते हैं।

 

रानी परी ने इन वेब सीरीज में किया है काम!

जानकारी के लिए आपको बता दें रानी परी ने अब तक प्राइम प्ले ऐप, हंटर्स ऐप, बदतमीज ओरिजिनल और वूव ऐप जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है और इस दौरान इन्होंने पहरेदार, पहरेदार सीजन 3,पहरेदार सीजन 4, पहरेदार सीजन 5, अधूरी आस, मांगलिक, सौदा, छोटी बहु, नथुनिय, उलझन, दोस्ती, दामाद जी और सील अजब है जैसी कई वेब सीरीज में काम किया है। बता दें रानी परी को असली पहचान पहरेदार वेब सीरीज से मिली थी, इसके बाद इन्होंने छोटी बहू वेब सीरीज में अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर दिया था।

 

 

Share This Article