Realme 12 Pro Series Details: सबको अपना दीवाना बनाने आ रहा रियलमी प्रो सीरीज में नया 5G Phone

Admin
2 Min Read
Realme 12 Pro Series Details: New 5G phone in Realme Pro series is coming to make everyone crazy about it

Realme 12 Pro Series Details:  रियलमी कंपनी जल्द ही एक नया दमदार 5G Phone लॉन्च करने जा रही है। तो वहीं कंपनी ने अनुसार उनकी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज में पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिलेगा, स्मार्टफोन में आपको सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। जानिए आखिर कब लॉन्च कर रही है कंपनी?

 

Realme 12 Pro

दरअसल अभी तक कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्चिंग की किसी तारीख का ऐलान नहीं किया है। लेकिन कंपनी ने ये जरूर कन्फर्म किया है कि इस सीरीज को जनवरी में ही लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी लास वेगास में इस सीरीज को पेश करेगी, इसमें Realme 12 Pro और Realme 12 Pro Plus दो स्मार्टफोन्स देखने को मिल सकते हैं।

 

स्पेसिफिकेशन्स

दरअसल इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की ज्यादा डिटेल्स कंपनी ने साफ नहीं की है, लेकिन इसका डिजाइन और टीज किए गए फीचर्स चीन में लॉन्च हुए Realme GT 5 Pro से काफी मिलते हैं। कंपनी ने इस हैंडसेट को पिछले साल के अंत में चीन में लॉन्च किया है।

साथ ही ये स्मार्टफोन 6.78-inch के LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, हैंडसेट Android 14 पर बेस्ड Realme UI पर काम करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है।

इसके अलावा फोन में 50MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिलेगा, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा। तीसरा लेंस कंपनी ने 8MP का दिया है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है, फोन को पावर देने के लिए 5400mAh की बैटरी और 100W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

 

Share This Article