जल्द लॉन्च होगी Realme GT 5 सीरीज, दमदार प्रोसेसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा, जानें कीमत

Admin
2 Min Read
Realme GT 5 series will be launched soon, triple rear camera with powerful processor, know the price

Realme GT 5 Pro Launch:  अगर आप भी रियलमी फोन लवर है, तो ये खबर आपके काम की है। आपको बता दें कि रियलमी ने सीरीज कई स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। लेकिन अब अब रियलमी एक बार फिर Realme GT 5 Pro के साथ भारत में वापसी कर रहा है। पूरी जानकारी के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहे-

 

Realme GT 5 Pro जल्द होगा Launch

खबरों के अनुसार रियलमी प्रॉडक्ट मार्केटिंग के हेड फांसिक वोंग ने X पर कहा- कंपनी 2024 में भारत में एक नया GT डिवाइस लॉन्च करना चाह रही है। हालांकि उन्होंने फोन का पूरा नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने अपना यह बयान एक यूजर्स के सवाल पर दिया था। उस यूजर्स ने पूछा था कि आप रियलमी जीटी 5 प्रो को भारत में क्यों लॉन्च नहीं कर रहे हैं। ऐसे में हम यह नहीं सकते कि रियलमी का यही डिवाइस भारत में लॉन्च होगा।

 

Realme GT 5 Pro की स्पेसिफिकेशन्स

अनुमान लगाया जा रहा है कि Realme GT 5 Pro फोन में 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। तो वहीं इस फोन में OIS वाले 50MP के Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 50MP टेलीफोटो लेंस के साथ ही दूसरा कैमरा, और 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस दिया गया है।

 

तो वहीं इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। अगर बात प्रोसेसर की करें तो, इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट यूज किया गया है। तो वहीं बैटरी की बात करें तो, इस फोन में 5,400mAh की बैटरी के साथ 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

 

Share This Article