Ritu Pandey Web Series List, Ritu Pandey Biography: जानिए कौन है एक्ट्रेस ऋतु पांडे

Admin
2 Min Read
Ritu Pandey Web Series List, Ritu Pandey Biography: Know who is actress Ritu Pandey

Ritu Pandey Web Series List: ऋतु पांडे एक टैलेंटेड इंडियन एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और आज इनका नाम फेमस एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। ऋतु पांडे (Ritu Pandey Biography) पिछले करीब 16-17 सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और फिल्मों और वेब सीरीज में लगातार काम कर रही हैं, इन्होंने अब तक कई टीवी सीरियल, भोजपुरी फिल्म, शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज में काम किया है और खूब नाम कमाया है।

 

साल 2007 में की थी करियर की शुरुआत!

टीचर और पलंग तोड़ जैसी वेब सीरीज में काम करके फेमस हुई ऋतु पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी। इन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘कसम धरती मैया की’ के साथ अभिनय जगत में प्रवेश किया। वही इन्होंने टीवी पर ‘खाट कबड्डी’ नाम के टीवी सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था, इसके अलावा ऋतु पांडे के ओटीटी की डेब्यू की बात की जाए तो आपको बता दे कि इन्होंने साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर स्ट्रीम हुई मशहूर वेब सीरीज ‘पलंग तोड़: एनिवर्सरी गिफ्ट’ के साथ डेब्यू किया।

 

इन वेब सीरीज में काम कर चुकी है ऋतु पांडे!

बता दे ऋतु पांडे ने अब तक कई वेब सीरीज और भोजपुरी फिल्म में काम किया है और अपनी खास पहचान बनाई है। सबसे पहले इनकी भोजपुरी फिल्मों की बात की जाए तो कसम धरती मैया की, नागदेव, नादान इश्क बा और सावधान एक अद्भुत कहानी जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

अब इनकी वेब सीरीज की बात करें तो ऋतु पांडे अब तक अंधा ससुर, मलिक, जमुनिया, मेरे घर वाले की गर्लफ्रेंड, क्राइम एंड कन्फ्यूजन, एंटीक, शीला एक्स, उलानघन, टीचर, 61-62, डिंग डोंग, जघन्या: कुत्ते की मौत, भाभी पार्ट 1, भाभी पार्ट 2, भाभी पार्ट 3 और खाट कबड्डी: डॉक्टर चौरसिया जैसी कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

 

Share This Article