Ruby Bharaj Web Series List, Ruby Bharaj Biography: जानिए कौन है चरमसुख वेब सीरीज एक्ट्रेस रूबी

Admin
2 Min Read
Ruby Bharaj Web Series List, Ruby Bharaj Biography: Know who is Charamsukh web series actress Ruby

Ruby Bharaj Web Series List: जब भी ओटीटी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बात होती है तो उसमें रूबी भारज का नाम जरुर लिया जाता है, भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल रूबी भारज (Ruby Bharaj Biography) बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है जो टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम करती हैं।

 

एक्ट्रेस अब तक कई सीरीज और पारिवारिक धारावाहिक में नज़र आ चुकी हैं, इस दौरान इन्होंने धारावाहिकों में जहां संस्कारी लड़की बनकर घर-घर में पहचान बनाई है तो वहीं दूसरी तरफ इन्होंने एडल्ट वेब सीरीज में अपने बोल्ड किरदार से ओटीटी दर्शको का दिल जीता है।

2019 में किया था ओटीटी पर डेब्यू!

बता दे एक्ट्रेस रूबी भारज ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी कलाकार के रूप में की थी, इसके बाद इन्होंने साल 2018 में डिजिटल डेब्यू किया और ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की मशहूर वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बोल्ड सीन करते दिखाई दी। 25 जून 1992 को दिल्ली में जन्मी रूबी भारज पवित्र भाग्य और सीआईडी जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

 

ये है रूबी भारज की मशहूर वेब सीरीज!

रूबी भारज ने अब तक कई वेब सीरीज में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है और तमाम लोगों को अपनी एक्टिंग का मुरीद बनाया है। Ruby Bharaj Web Series List की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि रूबी भारज ने सीआईडी और पवित्र भाग्य जैसे प्रसिद्ध धारावाहिकों के अलावा गंदी बात सीज़न 2, चार्मसुख, वर्जिन भास्कर, सेल योर हसबैंड, द केज ऑफ लाइफ और मस्तराम जैसी कई लोकप्रिय वेब सीरीज में काम किया है।

 

टीवी सीरियल और वेब सीरीज के अलावा रूबी भारज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग हो रही है।

 

 

Share This Article