Salman Khan: सलमान खान ने दिया अपने दोस्त को धोखा?, 15 करोड रुपए…

साल 2008 में सलमान खान ने एक दिन विजय को अपने घर बुलाया और कहा कि 20 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. तुम इस फिल्म को प्रोड्यूस करो और बॉलीवुड के अंबानी बन जाओ.

Admin
4 Min Read
Bollywood News, Salman Khan: Did Salman Khan betray his friend?, got Rs 15 crore

Salman khan,Bollywood News, Salman Khan: Did Salman Khan betray his friend?, got Rs 15 crore: आज हम आपको बताने जा रहे हैं, सलमान खान से जुड़ा वो किस्सा जिसे कम लोग ही जानते होंगे. बात है साल 1992 की, सलमान खान की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान सलमान और प्रोड्यूसर विजय गिलानी के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी, इस दौरान सलमान ने विजय को बताया कि मैं पिछले 2 साल से एक धांसू स्क्रिप्ट लिख रहा हूं जो भी बंदा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा वह मालामाल हो जाएगा.

Read Also:- किसानों के लिए खुशखबरी, हरियाणा में जे फॉर्म कटने के 72 घंटे में मिलेगी पैमेंट

 

2008 में सलमान खान ने एक दिन विजय को अपने घर बुलाया  

तो वहीं इसके बाद साल 2008 में सलमान खान ने एक दिन विजय को अपने घर बुलाया और कहा कि 20 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. तुम इस फिल्म को प्रोड्यूस करो और बॉलीवुड के अंबानी बन जाओ. दोस्त पर विश्वास करते हुए विजय ने स्क्रिप्ट पर पैसा लगा दिया. इस फिल्म में हीरो खुद सलमान खान बने और जरीन खान नाम की एक नई लड़की को चांस देते हुए उसे हीरोइन बना दिया.

 

सलमान खान एक फिल्म के लिए 7 से 8 करोड रुपए लेते थे

तो वहीं उस समय सलमान खान एक फिल्म के लिए 7 से 8 करोड रुपए लेते थे. लेकिन उन्होंने विजय से कहा कि इस फिल्म का सुपर डुपर हिट होना तय है, इसीलिए इसके लिए मैं 10 करोड रुपए फीस लूंगा और फिल्म के प्रॉफिट से 15 करोड रुपए और लूंगा. विजय को सलमान पर पूरा विश्वास था उन्होंने तुरंत हां बोल दिया.

 

66 करोड़ में वीर फिल्म का निर्माण हुआ

तो वहीं इसके बाद पूरे 66 करोड़ में वीर फिल्म का निर्माण हुआ और 22 January 2010 को यह फिल्म रिलीज हुई जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. विजय गिलानी का सारा पैसा डूब गया लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान विजय गिलानी से वह 15 करोड रुपए मांगने लगे जो उन्होंने फिल्म के प्रॉफिट में से लेने की बात कही थी.

 

फिल्म फ्लॉप हो गई प्रॉफिट तो छोड़ो अपना बजट तक नहीं निकल पाई

तो वहीं विजय गिलानी ने कहा जब फिल्म फ्लॉप हो गई प्रॉफिट तो छोड़ो अपना बजट तक नहीं निकल पाई तो मैं तुम्हें 15 करोड रुपए कहां से दे दूं. लेकिन सलमान नहीं माने और अपनी ताकत दिखाने लगे, इस बात से तंग आकर साल 2015 में विजय गिलानी ने सलमान पर मानहानि का केस ठोक दिया. हालांकि इस केस का क्या फैसला हुआ इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. लेकिन साल 2021 में खबर आई की विजय गिलानी का देहांत हो गया है. फिलहाल आपको क्या लगता है क्या वास्तव में सलमान खान ने विजय गिलानी को जानबूझकर चूना लगाया या फिर यह सब जाने अनजाने में हुआ होगा नीचे कमेंट करके जरूर बताएं.

Read Also:- हरियाणा में महिला अधिकारी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, ये HCS अधिकारी फरार, जानें मामला

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर बड़ा उलटफेर, अब ये सीटें जीतेगी बीजेपी-कांग्रेस ?

 

Share This Article