फिल्म इंडस्ट्री में फिर छाया मातम: मशहूर अभिनेता को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में भर्ती

Admin
2 Min Read
Shadow of mourning again in the film industry: Famous actor suffers heart attack, admitted to hospital

फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया है। एक मशहूर अभिनेता को लेकर बड़ी खबर आ रही है, उनको अचानक हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। तो चलिए आपोक बताते हैं पूरी खबर..

   

हॉलीवुड एक्टर को लेकर बड़ी खबर

आपको बता दें कि हॉलीवुड एक्टर जेमी डोर्नन को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। दरअसल खबरों के मुताबिक जेमी को उनकी पुर्तगाल की ट्रिप पर एक जहरीले कीड़े को छूने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि जेमी को कीड़े की वजह से हार्ट अटैक जैसे लक्षण होने लगे थे और फिर उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया।

 

जेमी डोर्नन के दोस्त ने दी जानकारी

आपको बता दें कि जेमी डोर्नन के दोस्त गॉर्डन स्मार्ट ने जानकारी दी है कि स्मार्ट को भी यही दिक्कत हुई थी, जिसके चलते उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तो वहीं एक रिपोर्ट के मताबिक स्मार्ट ने बताया- पुर्तगाल के गोल्फिंग रिसॉर्ट में दोनों छुट्टियां मना रहे थे,

शुरुआत में जब उन्हें अजीब महसूस होना शुरू हुआ तो जेमी और गॉर्डन ने सोचा कि उन्होंने ज्यादा ड्रिंक्स ले ली हैं। हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि एक कैटरपिलर की वजह से उन्हें ये सब हो रहा है, जो जहरीला होता है।

 

Share This Article