शर्मनाक! प्रिंसिपल ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मां-बाप की बहस देख चिल्लाई बच्ची तो खुला राज

वह प्राइवेट स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ती है, जब वह स्कूल से लौटी तो पेट और पैरों में दर्द होने लगा. उन्होंने पूछा तो बच्ची ने कुछ ज्यादा नहीं बताया, इसके बाद अचानक मां और उसके पिता के बीच कुछ कहासुनी हो गई. दोनों के बीच बहस सुनकर बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी.

Admin
2 Min Read

Haryana News, Jind News: सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी हरियाणा में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला हरियाणा के जींद जिले से सामने आ है, यहां प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा बाथरूम में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसका खुलासा तब हुआ, जब बच्ची ने माता-पिता के झगड़े से तंग आकर अपनी परेशानी बताई. इसके बाद मां ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

 

पुलिस को दी शिकायत में मां ने बताया कि शुक्रवार को उसकी 10 साल की बेटी स्कूल गई थी. वह प्राइवेट स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ती है, जब वह स्कूल से लौटी तो पेट और पैरों में दर्द होने लगा. उन्होंने पूछा तो बच्ची ने कुछ ज्यादा नहीं बताया, इसके बाद अचानक मां और उसके पिता के बीच कुछ कहासुनी हो गई. दोनों के बीच बहस सुनकर बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी.

 

बच्ची ने कहा कि स्कूल में प्रिंसिपल और घर में माता-पिता आराम से नहीं रहने देते. यह सुनकर वह चौंक गए कि आखिर प्रिंसिपल के बारे में बच्ची ऐसा क्यों कह रही है. उन्होंने तुरंत बच्ची को संभाला और उसे आराम से बिठाकर बातचीत की. जिसके बाद बच्ची ने बताया कि शुक्रवार को वह स्कूल के कमरे में बैठी थी. तब प्रिंसिपल वहां आया, प्रिंसिपल ने उसे दूसरे कमरे की खिड़की बंद करने के लिए कहा. जब वह खिड़की बंद कर रही थी तो प्रिंसिपल उसके करीब आया. प्रिंसिपल ने कहा कि उसे स्कूल का नया हॉल दिखाएगा. वह प्रिंसिपल के साथ गई तो वह उसे हॉल के बजाय बाथरुम में ले गया. वहां प्रिंसिपल ने उसके साथ गलत काम किया.

Share This Article