Shikha Sinha Web Series List, Shikha Sinha Biography in Hindi: जानिए कौन है ‘साइज मैटर’ वेब सीरीज एक्ट्रेस सीखा सिन्हा

Admin
2 Min Read
Shikha Sinha Web Series List, Shikha Sinha Biography in Hindi: Know who is 'Size Matter' web series actress Shikha Sinha

Shikha Sinha Web Series List: सीखा सिन्हा एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और डांसर हैं, इन्होंने अब तक कई मराठी, भोजपुरी फिल्म और ओटीटी की वेब सीरीज में काम किया है, यह सीरीज में अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। इनका असली नाम सीखा कुमारी है लेकिन इनकी पहचान सीखा सिन्हा नाम से ही होती है, यह 2019 में रिलीज हुई साइज मैटर और 2020 में रिलीज हुई सीरीज मस्तराम में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

 

साल 2019 में गई थी करियर की शुरुआत!

बता दे सीखा सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द टाइपराइटर’ के साथ की थी, इस सीरीज में इन्होंने माया नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था जो काफी फेमस हुआ था, इस सीरीज में एक्ट्रेस के एक से एक बोल्ड सीन देखने को मिले थे।

 

इसके बाद एक्ट्रेस को ‘साइज मैटर’ सीरीज के लिए चुना गया, यह एक्ट्रेस के करियर की सबसे फेमस वेब सीरीज में से एक हैं, इसमें भी इन्होंने अपने हॉट लुक से सभी को हैरान कर दिया था।

 

ये है सीखा सिन्हा की वेब सीरीज!

बता दे सीखा सिन्हा ने अब तक काम ही वेब सीरीज में काम किया है लेकिन ये जितनी भी सीरीज में नजर आई है वह सभी खूब फेमस हुई हैं। Shikha Sinha Web Series List की बात करें तो द टाइपराइटर और साइज मैटर के अलावा एक्ट्रेस को अब तक हॉटस्पॉट, मस्तराम और शादी जैसी वेब सीरीज में देखा जा चुका है, इसके अलावा इन्हे यू टर्न, स्कॉर्नेड और आफ्टर मैथ जैसी कई शॉर्ट फिल्मों में भी देखा जा चुका है।

 

इसके अलावा ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम (Shikha kumari Instagram) पर 111k से भी ज्यादा फॉलोअर हो रहे हैं।

 

Share This Article