Shiny Dixit Web Series List, Shiny Dixit Biography in Hindi: जानिए कौन है एक्ट्रेस शाइनी दीक्षित

Admin
2 Min Read
Shiny Dixit Web Series List, Shiny Dixit Biography in Hindi: Know who is actress Shiny Dixit

Shiny Dixit Web Series List: शाइनी दीक्षित एक मॉडल और एक्ट्रेस है, यह (Shiny Dixit Biography) एक ऐसी कलाकार है जो पिछले 10 सालों से भी ज्यादा समय से इंडस्ट्री में लगातार काम कर रही हैं, इन्होंने अब तक वेब सीरीज के अलावा टीवी सीरियल, शॉर्ट फिल्म, म्यूजिक वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

 

जोधा अकबर में काम कर चुकी हैं शाइनी दिक्षित!

शाइनी दिक्षित ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर धारावाहिक ‘जोधा अकबर’ के साथ की थी, ज़ी टीवी पर आने वाला यह सीरियल 2013 से 2015 तक चला था और इसमें इन्होंने मुख्य किरदार निभाया था। इसके बाद इन्हे 2015 में बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ, इस फिल्म में इनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था।

 

इसके अलावा शाइनी दिक्षित ने प्यार को हो जाने दो, फुह से फैंटेसी, जिंदगी की महक और लाजवंती जैसे कई धारावाहिक में काम किया है और घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। इन धारावाहिकों में से ‘प्यार को हो जाने दो’ सीरियल सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ है और बाकी सभी सीरियल ज़ी टीवी पर प्रसारित हुए हैं।

 

ये है शाइनी दिक्षित की वेब सीरीज!

इन टीवी सीरियल के अलावा शाइनी दिक्षित ने जुनून-ए-इश्क, गंदी बात सीजन 1, तड़प, तेरा क्या होगा आलिया, आशुद्धि, कॉल सेंटर सुल्तान, जुर्म और जज़्बात, हस्तिनापुर, सुल्तान ऑफ दिल्ली और जोहरी जैसी कई वेब सीरीज में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है जिसकी वजह से यह अब तक इंडस्ट्री में टिकी हुई है। टीवी सीरियल और टीवी सीरीज के अलावा शाइनी दीक्षित ने ड्रामा और वक्त जैसी फेमस शॉर्ट फिल्म भी की हैं और इनकी वजह से खूब सुर्ख़ियों में रही हैं।

Share This Article