हरियाणा में ACB की रेड देख भाग खड़ा हुआ SHO, दलाल गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Admin
2 Min Read
SHO ran away after seeing ACB raid in Haryana

Haryana News: हरियाणा ACB यानी एंटी करप्शन ब्यूरो भ्रष्ट अफसरों और कर्मचारियों के खिलाफ तेजी से निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पानीपत में ACB की टीम के आने से पहले SHO फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार रात को ACB टीम ने सेक्टर 13- 17 थाना में दबिश दी थी, तो वहीं टीम जब SHO बिलासा राम को पकड़ने पहुंची तो वह SI को अपना मोबाइल देकर फरार हो गया। लेकिन टीम ने मौके से SHO के दलाल धर्मेंद्र को पकड़ लिया, इसके साथ ही टीम ने एक लाख रुपए की रिश्वत भी बरामद की है।

जानें क्या है पूरा मामला?

SHO ran away after seeing ACB raid in Haryana
SHO ran away after seeing ACB raid in Haryana

बताया जा रहा है कि करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम को सनौली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने शिकायत दी थी। शिकायत में बताया कि रोहतक की रहने वाली एक लड़की की शिकायत पर उस पर पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना में रेप, गर्भपात व अन्य धाराओं में एक केस दर्ज है। मामले में थाना प्रभारी धाराएं हल्की करने की एवज में लगातार उससे रुपए की मांग कर रहा है। शिकायत के आधार पर करनाल ब्यूरो ने केस दर्ज किया, और सेक्टर 13-17 थाना में दबिश दी, लेकिन टीम की दबिश से पहले इंस्पेक्टर को भनक लग गई।

मौके से फरार हुआ आरोपी

जिसके बाद वह थाना के एक सब-इंस्पेक्टर को सरकारी मोबाइल नंबर थमाकर वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर बिलासा राम मूल रूप से रोहतक के महम के रहने वाले हैं। वह पिछले दिनों ही कैथल से ट्रांसफर होकर पानीपत आए थे। उनकी सेवानिवृत्ति को एक साल बाकी है। फिलहाल दलाल धर्मेंद्र को पकड़ लिया गया है, पूछताछ और जांच जारी है।

Share This Article