Shreya Tyagi Web Series List, Shreya Tyagi Biography, Shreya Tyagi Videos: जानिए कौन है वेब सीरीज एक्ट्रेस श्रेया त्यागी

Admin
2 Min Read
Shreya Tyagi Web Series List, Shreya Tyagi Biography, Shreya Tyagi Videos: Know who is web series actress Shreya Tyagi

Shreya Tyagi Web Series List: श्रेया त्यागी देश की सबसे हॉटेस्ट मॉडल और एक्ट्रेसेस में से एक हैं, यह अपनी शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं, साथ ही इनकी बोल्ड फोटोस और Shreya Tyagi Videos भी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती नजर आती है। श्रेया त्यागी दिखने में बेहद हॉट और खूबसूरत है जिस वजह से इन्हें मॉडलिंग में जल्दी सफलता मिल गई थी और तभी इन्हें वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों के भी ऑफर आने लगे थे।

 

2020 में की थी अभिनय की शुरुआत!

श्रेया त्यागी का जन्म (Shreya Tyagi Biography) 12 मार्च सन 1995 को हरियाणा के पंचकूला में हुआ था, यहीं से इन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। श्रेया कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी थी, हालांकि उन्होंने अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत साल 2020 में की।

 

इन्हें तनवीर हाशमी के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज ‘बाय 2’ में काम करने का मौका मिला। ओटीटी प्लेटफॉर्म न्यूफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह एक बोल्ड, ड्रामा सीरीज थी, जिसमें श्रेया त्यागी के किरदार को बेहद पसंद किया गया था और इसके बाद इन्हें अन्य सीरीज में भी काम करने का मौका मिला।

ये है श्रेया त्यागी की वेब सीरीज!

बता दें श्रेया त्यागी का कैरियर अभी इतना बड़ा नहीं है, इन्होंने अभी कम ही सीरीज में काम किया है, लेकिन उनकी सभी वेब सीरीज दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई है। Shreya Tyagi Web Series List की बात करें तो जानकारी के लिए आपको बता दें की ‘बाय 2’ के अलावा इन्होंने अब तक द रेपिस्ट और चरम सुख जाने अनजाने में जैसी मशहूर वेब सीरीज में काम किया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर स्ट्रीम की गई है और दर्शकों को खूब पसंद आई है।

 

Share This Article