Shyna Khatri Web Series List: शायना खत्री ने इन वेब सीरीज में चलाया बोल्डनेस का जादू, फटाफट जानें

Admin
2 Min Read
Shyna Khatri Web Series List: Shyna Khatri used the magic of her boldness in web series, know immediately

First Ever News, Entertainment News, Shyna Khatri Web Series List: ओटीटी एक्ट्रेस सानिया खत्री ने जितने कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाई है उतनी जल्दी शायद ही किसी एक्ट्रेस को सफलता मिली हो। एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बना ली है।

 

आज सोशल मीडिया पर इनकी काफी तगड़ी फैंन फॉलोइंग हो रही है। सानिया खत्री ने साल 2022 में वेब सीरीज में डेब्यू किया था और तब से यह कई सीरीज में नजर आ चुकी हैं। आज हम आपको Shyna Khatri Web Series List के बारे में बताने वाले हैं।

 

Shyna Khatri
Shyna Khatri

इन वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं सानिया खत्री!

सानिया खत्री ने अब तक एक से बढ़कर एक कई सीरीज में काम किया है। साल 2022 में इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और उस साल इन्होंने करीब 8 वेब सीरीज में काम किया। बता दें कि  सानिया की साल 2022 में बदचलन बेटी, पहरेदार, पहरेदार 2, कर्जदार, पगलेट 2, रोग बिलासा, काम पुरुष और बीबी हो तो ऐसी सीरीज में काम किया।

Shyna Khatri
Shyna Khatri

वही साल 2023 में भी इनके पास नई- नई वेब सीरीज के ऑफर आए जिनमें अभिनय करके इन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। बता दे साल 2023 में सानिया खत्री ने लेडी डॉक्टर, गुप्त रोग, पहरेदार 3, पहरेदार 4, हारामी, मालामाल, नौकरी, काम पुरुष 2, तोहफा, तोहफा पार्ट 2, बिकाऊ, बिकाऊ पार्ट 2 और जलेबी सीजन 4 जैसी कई वेब सीरीज में अपने अभिनय का जलवा बिखरा।

Shyna Khatri
Shyna Khatri

 

इस दौरान सानिया ने एमएक्स प्लेयर, प्राइम प्ले एप, हंटर एप, रंगीन एप, प्राइम शॉट्स, वोवी, उल्लू एप और रैबिट एप जैसे कई मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया। एक्ट्रेस के पास काम की कोई कमी नहीं है इस साल भी ये कई और नई-नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

 

Share This Article