Simran Khan Biography and Web Series List: ये है सिमरन खान की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज

Admin
2 Min Read
Simran Khan Biography and Web Series List: This is Simran Khan's most popular web series

First Ever News, Simran Khan Biography and Web Series List: जब भी ओटीटी की टॉप बोल्ड एक्ट्रेस की बात आती है तो इसमें सिमरन खान (Simran Khan Biography) का नाम जरुर लिया जाता है। सिमरन खान का नाम ओटीटी की टॉप हॉटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के पसीने छुड़ाए हैं।

 

भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल सिमरन खान की जब भी कोई सीरीज रिलीज होती है तो वह खूब तहलका मचाती है, वैसे तो सिमरन खान ने कई बोल्ड सीरीज में काम किया है लेकिन मुख्य रूप से इन्हे वेब सीरीज Palang Tod Caretaker और Moh में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता हैं।

 

6 अगस्त सन् 1994 को एक महाराष्ट्र, पुणे के एक साधारण मुस्लिम परिवार में जन्मी 29 वर्षीय सिमरन खान को असली पहचान उल्लू की पलंग तोड़ केयरटेकर और मोह से ही मिली थी। हालांकि आज इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और इन्हें लगातार शॉर्ट फिल्म और सीरीज में काम मिलता रहता है।

 

इन सीरीज में अभिनय कर चुकी है सिमरन खान!

Simran Khan Web Series List की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि सिमरन खान अब तक मंजुलिका, वीडियो कॉलिंग हॉटस्पॉट, इत्तेफाक, सियापा, लवली मसाज पार्लर 2,लवली मसाज पार्लर 3 और मांगलिक जैसी वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं, इस दौरान इन्होंने प्राइम शॉट एप, उल्लू, सिने प्राइम और रैबिट एप जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है और अपनी सीरीज में जमकर बोल्ड सीन परोसे हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर शेयर करती है वीडियो!

अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली सिमरन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें और बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस को अट्रैक्ट करती नजर आती है, जिस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर 210k भी ज्यादा फॉलोअर हो रहे हैं।

 

 

Share This Article