Smita Paul Web Series List, Smita Paul Biography, Smita Paul Videos: जानिए कौन है एक्ट्रेस स्मिता पॉल

Admin
2 Min Read
Smita Paul Web Series List, Smita Paul Biography, Smita Paul Videos: Know who is actress Smita Paul

Smita Paul Web Series List: स्मिता पॉल एक प्रतिभाशाली भारतीय एक्टर हैं यह मुख्य रूप से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करती हैं, इसके अलावा इन्होंने हिंदी और बंगाली म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है, यह मनोरंजन जगत में एक उभरता सितारा है।

 

इन्होंने (Smita Paul Biography) पिछले शादी यानी 2023 में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है और तभी से उनके पास प्रोजेक्ट की लाइन लगी पड़ी है, इन्होंने बीते साल एक से एक कई शानदार वेब सीरीज में अभिनय किया है।

 

इस वेब सीरीज के साथ स्मिता पॉल ने किया था डेब्यू!

बता दें स्मिता पॉल ने साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू के साथ डिजिटल डेब्यू किया था, इस दौरान इन्होंने ‘सेक्रेटरी’ वेब सीरीज में लीड रोल निभाया था, इस सीरीज से स्मिता को इतनी पापुलैरिटी मिली कि इनके पास वेब सीरीज की लाइन लग गई। एक्ट्रेस ने एक ही साल के अंदर करीब 7 वेब सीरीज में अहम् किरदार निभाया और ओटीटी दर्शकों को अपना फैन बनाया।

 

ये है स्मिता पॉल की वेब सीरीज!

Smita Paul Web Series List की बात की जाए तो आपको बता दे कि इन्होंने अब तक सेक्रेटरी, सेक्रेटरी पार्ट 2, चाचा कांड, बिकाऊ, लव गुरु सीजन 3, सीक्रेट इनग्रेडिएंट और मैं यहां तू वहां जैसी वेब सीरीज में काम किया है और सोशल मीडिया पर खूब फेम लूटा है। यह अपनी वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन करती हैं कि सोशल मीडिया पर अक्सर Smita Paul Videos वायरल होते रहते हैं।

 

6 मई सन 1994 को जन्मी मल्टी टैलेंटेड एक्टर स्मिता पॉल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं, यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिस वजह से इनके इंस्टाग्राम पर 282k से भी ज्यादा फॉलोअर हो रहे हैं।

 

 

Share This Article