Sneha Paul Top Web Series 2024: इन 5 वेब सीरीज में जमकर जलवा बिखेर चुकी है स्नेहा पॉल

Admin
3 Min Read
Sneha Paul

First Ever News, Sneha Paul Top Web Series 2024: स्नेहा पॉल ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे मशहूर एक्ट्रेस इसमें से एक है इन्होंने अब तक कई वेब सीरीज में अपने अभिनय से प्रशंसकों को दीवाना बनाया है, स्नेहा पॉल ओटीटी की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।

Sneha Paul
Sneha Paul

यदि आपने ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू की वेब सीरीज देखी है तो आप स्नेहा पॉल के बारे में जरुर जानते होंगे, इन्होंने अपने करियर की शुरुआत उल्लू ऐप के साथ ही की थी और अब तक यह कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम कर चुकी हैं। यहां आज हम आपको Sneha Paul Top Web Series 2024 के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

इन 5 वेब सीरीज में जलवा बिखेर चुकी है स्नेहा पॉल!

एक्ट्रेस स्नेहा पॉल अपनी वेब सीरीज में दबाकर बोल्ड कंटेंट पेश करती हैं। इन्होंने उल्लू एप के साथ अपने करियर की शुरुआत ‘चर्मसुख चॉल हाउस’ नाम की वेब सीरीज के साथ की थी, यह सीरीज साल 2021 में रिलीज हुई थी और इसमें इन्होंने रीनू भाभी का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस की यह वेब सीरीज खूब सुर्खियों में रही और इसके बाद इन्हें उल्लू की तरफ से तीन और वेब सीरीज ऑफर की गयी।

Sneha Paul
Sneha Paul

इन सीरीज ने ओटीटी के दर्शकों को दीवाना बनाया

इसके बाद स्नेहा पॉल ने उल्लू के साथ ‘चरमसुख पॉल हाउस 2, चरमसुख पॉल हाउस 3 और लाल लिहाफ जैसी सीरीज में काम किया और और इन सीरीज ने ओटीटी के दर्शकों को दीवाना बनाया। जानकारी के लिए आपको बता दें स्नेहा ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार के साथ भी काम कर चुकी है।

 

साल 2021 में हॉटस्टार पर उनकी एक शॉर्ट फिल्म ‘द सिटी एंड द गर्ल’ रिलीज हुई थी। इस सीरीज में इन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो छोटे शहर से निकलकर बड़े शहर में अपना करियर बनाने के लिए चली जाती है और सफलता पाने के लिए दिन-रात मेहनत करती है।

 

 

Share This Article