Sofia Ansari Viral Video: इंटरनेट में छाया सोफिया अंसारी का नया वायरल वीडियो, फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Sofia Ansari Viral Video: Sofia Ansari's new viral video is trending on the internet, watch it immediately

Sofia Ansari Viral Video: सोफिया अंसारी को आज के समय में सभी जानते ही हैं, Sofia Ansari सोशल मीडिया स्टार है जो अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में सोफिया अंसारी का एक वीडियो सोशल मीजिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sofia Ansari Viral Video

बता दें कि सोफिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, तो वहीं इस वीडियो में सोफिया एक तौलिए से आधा बदन ढके नजर आती हैं, लेकिन कुछ सेकेंड में ट्रांजिसशन होते ही साड़ी में किलर अंदाज में नजर आती हैं और डांस करती हैं। जिसके बाद Sofia Ansari  के वीडियो को देखकर कई सारे यूज़र्स लगातार कर रहे हैं।

आप भी देखिए वीडियो….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

Sofia Ansari Biography

तो चलिए आज बताते हैं Sofia Ansari की Biography, बता दें कि Sofia का जन्म 30 अप्रैल 1996 को गुजरात के सूरत शहर में हुआ था। तो वहीं उनकी वर्तमान उम्र 26 साल है, सोफिया मुस्लिम परिवार से ताल्लुकात रखती हैं। साथ ही बता दें कि उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई सूरत से की, तो वहीं सोफ़िया अंसारी के इंस्टाग्राम पर 10.5 M फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा यूट्यूब पर उनके 768k सब्सक्राइबर हैं, सोफिया ने अब तक यूट्यूब पर 81 वीडियो शेयर की हैं। इसके अलावा वह शॉर्ट्स वीडियो भी अपने फैंस के लिए डालती रहती हैं। जिसकी वजह से उनकी अच्छी कमाई हो जाती है।

Share This Article