Sunny Leone New Video: सोशल मीडिया में छाया सनी लियोन का नया वीडियो सॉन्ग, साथ में दिखें अभिषेक सिंह

Admin
2 Min Read
Sunny Leone New Video: Sunny Leone's new video song in social media, seen with Abhishek Singh

Sunny Leone New Video: उत्तर प्रदेश के IAS अधिकारी अभिषेक सिंह के बारे में तो आपने सुना ही होगा। दरअसल ये अधिकारी अब नौकरी से इस्तीफा दे चुके हैं और ग्लैमर की दुनिया में कदम रख चुके हैं।

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ अभिषेक सिंह का एक रैप सॉन्ग रिलीज होने वाला है, इतना ही नहीं इस वीडियो की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं, इसको लेकर अभिषेक सिंह ने खुद बताया है।साथ ही उन्होने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी लियोनी भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं।

 

गाने में सनी लियोनी नजर आएंगी

IAS अधिकारी रहे अभिषेक सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जौनपुर के मेरे भाईयो, बहनों और बुजुर्गों, आज का दिन बड़ा शुभ है, हमने अभी अपने रैप वीडियो की शूटिंग खत्म की है, जिसे मैंने खुद गाया है। हमारी कोई थर्ड पार्टी नहीं है, इस गाने में सनी के होने से ग्लैमर और बढ़ गया है और जान आ गई है, मुझे उम्मीद है कि आपको ये गाना पसंद आएगा।

 

IAS पद से दिया था इस्तीफा

बता दें कि अभिषेक सिंह का एक्टिंग और सिंगिंग की ओर काफी रुझान रहा है, इससे पहले भी वे सिंगर बी पराक के गाने में नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियों बटोरीं थी। तो वहीं IAS पद से इस्तीफा देने के बाद अब अभिषेक सिंह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, पिछले दिनों ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया था, इससे पहले फरवरी 2023 से वो सस्पेंड चल रहे थे।

Share This Article