आ गई नए अवतार में Tata Nano 2024, 300km के आसपास रेंज, कीमत भी कम..

Tata Nano की इस नई ev कार में आपको एक powerful electric motor होने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही. साथ ही उम्मीद है कि सकी बैटरी रेंज भी अच्छी होगी. खबरों के मुताबिक 300km के आसपास इसकी रेंज रहने वाली है.

Admin
3 Min Read
Tata Nano 2024 has arrived in a new avatar, range around 300km, price also reduced

Tata Nano, New Tata Nano Ev Features, milage and price Dratils, Tata Nano 2024 has arrived in a new avatar, range around 300km, price also reduced:  आ गई नए अवतार में Tata Nano 2024, 300km के आसपास रेंज. दरअसल साल 2024 में Tata Nano नये अवतार में पेश होने जा रही है. आपको बता दें कि ये कार एक नए look में वापसी करने वाली है. तो चलिए आपको डिटेल्स से बाते हैं New Tata Nano Features, milage and price Dratils . आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे..

New Tata Nano Features, milage and price Dratils

आपको बता दें कि नई New Tata Nano Features से भरपुर होने वाली है. साथ ही इसका आकर्षक look आपको दीवाना बना देगा.तो चलिए आपको बताते है. New Tata Nano 2024 के बारे में विस्तार से…

 

TATA Nano में मिलेंगे ये बदलाव

आपको बता दें कि Tata Nano की नई कार को लेकर Tata Motors ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन ऑटोमोबाइल सेक्टर में उसकी चर्चा बड़े ही जोरों से चल रही है. खबरें आ रही है कि ये नई नैनो एक इलेक्ट्रिक कार होगी.

TATA Nano में मिलेंगे ये फीचर्स

तो वहीं Tata Nano की इस नई ev कार को मात्र इलेक्ट्रिक ही नहीं, बल्कि फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त बताया जा रहा है. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही कि इसमें Touchscreen infotainment system, automatic climate control, digital instrument cluster और बहुत से सेफ्टी फीचर्स जैसे एयरबैग्स,anti-lock braking system (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) मिल सकते हैं.

जानिए TATA Nano की परफॉर्मेंस और रेंज

आपको बता दें कि Tata Nano की इस नई ev कार में आपको एक powerful electric motor होने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही. साथ ही उम्मीद है कि सकी बैटरी रेंज भी अच्छी होगी. खबरों के मुताबिक 300km के आसपास इसकी रेंज रहने वाली है.

Read Also:- 

हरियाणा में तोड़नी होगी बिल्डिंगों की चौथी मंजिल, शहरों में स्टिल्ट प्लस के लिए आदेश, खरीदफरोख्त पर भी रोक…

हरियाणा में कर्मचारियों की सैलरी को लेकर बड़ा अपडेट, विभाग ने दिया ये आदेश

हरियाणा ACB की एक और बड़ी कार्रवाई, मत्स्य विभाग के अधिकारी समेत 3 पर केस दर्ज, ₹100000 की रिश्वत लेते काबू

हरियाणा में पटवारी ने ली महज 1200 रुपये की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथ दबोचा

कैथल में ACB का बड़ा एक्शन, XEN-SDO समेत 7 लोग गिरफ्तार, जानें मामला

Share This Article