Thar का खेल खत्म, बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई Tata Sumo की नई अट्रैक्टिव लुक वाली गाड़ी

Admin
2 Min Read
Thar's game is over, Tata Sumo's new attractive looking car launched at a very low price

भारतीय ऑटो मार्केट में Thar का खेल खत्म करने आ गई है, Tata Sumo की नई अट्रैक्टिव लुक वाली गाड़ी। आपको बता दें कि Tata जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई कार Tata Sumo को नए लुक में लॉन्च करने जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं इस नई कार के बारे में डिटेल्स से..

जानिए Tata Sumo 2024 के पावरफुल इंजन के बारे में

आपको बता दें कि Tata Sumo को ताकतवर इंजन के साथ लॉन्च किया जा रहा है। साथ ही इस नई कार में आपको 2936cc का डीजल इंजन भी नजर आता है। जिसके इंजन को 6 स्पीड गियर के साथ कनेक्ट भी किया जा रहा है। ये कार का माइलेज 20kmpl के आस पास बताया जाता है।

Thar's game is over, Tata Sumo's new attractive looking car launched at a very low price
Thar’s game is over, Tata Sumo’s new attractive looking car launched at a very low price

जानिए Tata Sumo 2024 के फीचर्स

अगर हम बात करें नई Tata Sumo के फीचर्स के बारे में तो, इसमें नए धांसू फीचर्स नजर आने वाले हैं। आपको इस कार में ब्लूटूथ कनेटिविटी, बेहतरीन साउंड सिस्टम, पॉवर स्टेरिंग, शानदार ब्रैकिंग सिस्टम, पॉवर विंडो, सीट बेल्ट, एयर बेग जैसे बहुत से नए धांसू फीचर्स भी आपको नजर आते है। ये कार में नए धांसू फीचर्स मिलने से भी ये कार को बाजार में तगड़ी बिक्री भी नजर आती है।

 

जानिए Tata Sumo 2024 की कीमत

तो वहीं अगर बात करें हम Tata Sumo 2024 की कीमत के बारे में तो, कंपनी द्वारा जल्द ही लॉन्चिंग और रेंज की जानकारी दी जाएगी। तो वहीं कीमत की बैत करें तो, सम्भावना है की इस कार की रेंज 15 लाख के आस-पास हो सकती है।

 

Share This Article