Yamaha R3 के किलर लुक ने मार्केट में मचाया कहर, लड़कियों को एक झटके में बनाया दीवाना

Admin
2 Min Read
The killer look of Yamaha R3 created havoc in the market, made girls crazy in an instant.

ऑटो मार्किट में यामाहा कंपनी नया धमाका करने जा रही है, आपको बता दें कि कंपनी अपनी नई Yamaha R3 बाइक को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं इस धाकड़ बाइक के फिचर्स और कीमत के बार में..

 

Yamaha R3Bike

आपको बता दें कि Yamaha R3 बाइक का डिजाइन R15 के जैसा है, लेकिन इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का सपोर्ट नहीं दिया गया है। तो वहीं इस बाइक का मुकाबला सीधे KTM RC 390 से होगा।

 

जानिए Yamaha R3 Bike के Features

आपको बता दें कि Yamaha R3Bike में 321 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है और यह बाइक 10,750 Rpm पर 40.4bhp की पावर जेनरेट कर सकता है। साथ ही 9,000 Rpm पर 29.4NM का टॉर्क जनरेट कर सकता है। तो वहीं  कम्पनी का दावा है, कि यह बाइक 25 Kmpl का माइलेज दे सकती है।

 

अगर हम बात करें Brakes And Speed की तो, Yamaha R3 बाइक में डिस्क ब्रेक मिलता है, जो डुअल चैनल एबीएस को सर्पोट करता है। इसके साथ ही बाइक में 6 स्पीड वाला गियर बॉक्स दिया गया है। साथ ही बाइक के फ्रंट में ड्यूल एलइडी हेडलैंप लगा हुआ है,

और अपसाइड डाउन फॉर्क बाइक के फ्रंट में दिया गया है। तो वहीं रियर में मोनोशॉक फॉर्क दिया गया है। इसके साथ ही Yamaha R3Bike में 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, बाइक का कुल वजन 169 किलोग्राम है।

 

जानिए Yamaha R3 Bike की भारत में कीमत

आपको बता दें कि Yamaha R3 बाइक की शुरुआती कीमत 4,64,900 रुपए है और यह दिल्ली के एक्स शोरूम का प्राइस है। यह बाइक ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और इस बाइक की डिलीवरी साल 2024 से शुरू की जा सकती है।

 

 

Share This Article