इंतजार खत्म! सलमान खान के घर में बजेगी शहनाई, सब खुश बधाइयां शुरू

Admin
3 Min Read
The wait is over! Shehnai will be played in Salman Khan's house, everyone starts happy congratulations.

बॉलीवुड के भाईजान यानी 58 साल के सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, खबर है कि  सलमान खान शादी करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि सलमान के घर में अब शहनाई बजने वाली है। सोशल मीडिया खबरों के मुताबिक सलमान खान अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ शादी करने जा रहे हैं।

 

दऱअसल सलमान की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर खबरें आती रहती है, इसी कड़ी में एक बार फिर से सलमान की शादी की खबर आई है। बताया जा रहा है कि सलमान के घर में शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं।

 

बता दें कि 58 साल के सलमान खान जिस हसीना से शादी करने जा रहे हैं वो खुद ही शादीशुदा है, इसको लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक खबर वायरल हो रही है, जिसमे सलमान खान और रेखा के बीच की बॉन्डिंग की बात हो रही है।

 

दरअसल सलमान खान ने अपने रिऐलिटी शो बिग बॉस में खुलासा किया था कि, उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा की वजह से अब तक की शादी नहीं की और उन्हीं की वजह से वो सिंगल हैं क्योंकि वो रेखा से शादी करना चाहते थे। तो वहीं रेखा अपनी फ़िल्म सुपर नानी का प्रमोशन करने पहुंची थी।

तो वहीं रेखा एक्टर से पूछती है की आपको याद कि आप मुझ से पहली बार कहां मिले थे, ये बात सुनकर सलमान खान उनके पैरों पर गिर पड़ते हैं और एक बच्चे की तरह बेहद ही मज़ाकिया अंदाज में उनसे इस राज़ को उजागर ना करने की जिद करते हैं ये देखकर रेखा हंसने लगती है। तो वहीं इसके बाद रेखा से पूछते हैं कि अच्छा आप बताइए क्या आपको याद है कि हम पहली बार कहां मिले थे।

उन्होने बताया कि जब मैं सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकलती थी, तो वो अपनी साइकिल से मेरे पीछे पीछे आया करते थे। सलमान बालकनी में खड़े होकर मुझे देखा करते थे, तब उसे ये पता नहीं था। लेकिन उसे मुझसे प्यार हो गया था, रेखा ने बताया कि सलमान खान भी अपने दोस्तों के साथ मेरी योगा क्लासेस में शामिल हुए थे।

Share This Article