Vivo V30 Pro 5G स्मार्टफोन को खरीदने के लगी भीड़, लड़कियों को लुक ने बनाया दीवाना

Admin
3 Min Read
There is a rush to buy Vivo V30 Pro 5G smartphone, the look made girls crazy

Vivo V30 Pro 5G: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वीवो के नए 5G स्मार्टफोन ने तहलका मचा रखा है। आपको बता दें कि इस नए 5G स्मार्टफोन को खरीदने के भीड़ लगी हुई है, तो वहीं लड़कियों को इस फोन के लुक ने दीवाना बना दिया है। तो चलिए पको बताते हैं इस फोन के बारे में डिटेल्स से…

 

जानिए Vivo V30 Pro फोन के फीचर्स

अगर हम बात करें इस फोन के फीचर्स के बारे में तो, Vivo V30 Pro फोन में नवीनतम तकनीकी उन्नति का सम्मिलन है। इस फोन में 6.79 इंच की डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1260 × 2800 और पिक्सेल डेंसिटी 388 PPE है। यह फोन 8GB रैम और 128GB रोम के साथ उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही इसका एक नया वेरिएंट भी लॉन्च होने वाला है जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज होगी। तो वहीं इस नए वेरिएंट के आने से यह फोन और भी पावरफुल और स्टोरेज की दृष्टि से बेहतर हो जाएगा।

जानिए Vivo V30 Pro फोन की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 MT6896Z ऑक्टा कोर प्रोसेसर एक नया मानक स्थापित कर रहा है। इस नए फोन का नामकरण एंड्रॉयड V14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करता है। यह फोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 50 एमपी, 8 एमपी और 2 एमपी कैमरा सेंसर्स के साथ लैस है।

तो वहीं इसके अलावा, फोन के फ्रंट में 32 एमपी का सेल्फी कैमरा है, जो उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय सेल्फी अनुभव प्रदान करता है।

There is a rush to buy Vivo V30 Pro 5G smartphone, the look made girls crazy
There is a rush to buy Vivo V30 Pro 5G smartphone, the look made girls crazy

जानिए Vivo V30 Pro का बैटरी बैकअप

अगर बात करें इस फोन के बैटरी बैकअप की तो, इसमें 4800 MAh की बैटरी है, साथ ही इसे चार्ज करने के लिए 100 वाट का चार्जर दिया गया है। यह फीचर फोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाने में मदद करता है।

जानिए Vivo V30 Pro की कीमत

तो वहीं अगर हम बात करें इस फोन की कीमत के बारे में तो यह एक प्रीमियम फोन होने की संभावना है, जिसकी शुरुआती कीमत लॉन्चिंग के समय पर 33,990 रुपए से लेकर ₹42,990 रुपए तक हो सकती है। हालांकि इस फोन की तकनीकी विशेषताओं और उसके फीचर्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

 

Share This Article