TVS की ये क्लासिक बाइक आज भी Bullet और Jawa को चटाती है धूल, धाकड़ फीचर्स और डैशिंग लुक

Admin
3 Min Read
TVS Fiero 125 Bike

First Ever News, Automobile, TVS Fiero 125 Bike launch: आज के समय में ऑटोमोबाइल मार्केट में सभी कंपनियां चाहती है कि उनके ग्राहकों को किफायती और अधिक माइलेज वाली गाडी उपलब्ध कराए। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगें TVS की क्लासिक बाइक की, जो आज भी Bullet और Jawa को धूल चटाती है।

TVS की धाकड़ बाइक, डैशिंग लुक के साथ

आपको बता दें कि ये TVS की धाकड़ बाइक, डैशिंग लुक के साथ दमदार इंजन के साथ आती है। वैसे तो सभी कंपनियां ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से किफायती और अधिक माइलेज वाली गाड़ी बनाने की कोशिश करती है।

 

तो वहीं स्पोर्टस बाइक की बात करें तो सभी कंपनियों की अपनी अपनी धांसू बाइक मार्केट में उपलब्ध है, इसी कड़ी में अब Tvs ने अपनी बाइक TVS Fiero 125 को मार्केट में लाने का प्लान किया है। इसी के साथ ही उम्मीदें लगायी जा रही है की TVS Fiero 125 जल्द ही मार्केट में आ सकती है। हालांकि कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

मिलेगा दमदार इंजन

आपको बता दें कि TVS Fiero 125 के धांसू इंजन की अगर हम बात करे तो इस बाइक में 125cc का फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 12bhp की पावर देगा। ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है। सेफ्टी के लिए इस बाइक में ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक का ऑप्शन मिल सकता है। इसके साथ ही टीवीएस मोटर की इस धांसू बाइक में माइलेज को ध्यान में रखा गया है।

 

अगले साल अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च

आपको बता दें कि ग्राहकों को स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट में 125 सीसी बाइक की ज्यादा डिमांड रहती है, इस डिमांड को पूरा करने के लिए Tvs की यह बाइक मार्केट में कदम रख सकती है। कयास लगाए जा रहे है की इस धांसू बाइक को अगले साल अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। यह बाइक दिग्गज कम्पनियो की स्पोर्ट बाइक को टक्कर दे सकती है.

 

ये हो सकती है कीमत

तो वहीं बता दें कि Tvs की नई टीवीएस फिएरो 125 बाइक का भारत में सीधी टक्कर होंडा सीबी शाइन, होंडा एसपी125, हीरो ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस और बजाज पल्सर 125 जैसी बाइक्स से होगा। मार्केट मे पहले आयी बाइक भी काफी चर्चित है अब देखना होगा कि टीवीएस मोटर (TVS Motors ) की यह नई बाइक ग्राहकों को कितनी पसंद आती है ! इस बाइक की कीमत करीब 70 हजार रुपये से शुरू हो सकती है।

 

 

 

Share This Article