Top 4 Popular Web Series: ये 4 वेब सीरीज जरुर देखें, बेहद दिलचस्प इनकी कहानी

Admin
3 Min Read
Top 4 Popular Web Series: Must watch these 4 web series, their story is very interesting

Top 4 Popular Web Series: वैसे तो आज के समय में थिएटर जाकर फिल्म देखने वालों लोगों की संख्या कम होती जा रही है, इसका एक ही कारण है कि OTT का क्रेज लोगों में बढ़ गया है। OTT पर बेव सीरीज देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको 4 ऐसी वेबसीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आपको जरुर देखना चाहिए, क्योंकि इनकी कहानी बेहद दिलचस्प है। तो चलिए आपको बताते हैं Top 4 Popular Web Series के बारे में विस्तार से…

Web Series List Hindi: ये 4 वेब सीरीज जरुर देखें

Top 4 Popular Web Series: Must watch these 4 web series, their story is very interesting
Top 4 Popular Web Series: Must watch these 4 web series, their story is very interesting

एस्पिरेंट्स (Aspirants) वेब सीरीज

सबसे पहले बात करते हैं एस्पिरेंट्स (Aspirants) वेब सीरीज के बारे में, हर साल हजारों बच्चे यूपीएससी (UPSC) की तैयारी में लगते हैं, जो भारत की सबसे कठीन परीक्षा में से एक है। इस दौरान उम्मीदवारों को किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और उनकी लाइफ कितनी मुश्किल होती है, इस वेब सीरीज में यही दिखाया गया है। तो वहीं imdb पर एस्पिरेंट्स वेब सीरीज को 9.2 रेटिंग मिली है।

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) वेब सीरीज

अब बात करते हैं, कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) वेब सीरीज के बारे में, कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज में 16 वर्षीय वैभव के जीवन की कहानी दिखाई गई है। भारत में कोटा जैसी जगह पर आईआईटी (IIT) में जाने वाले हजारों बच्चे पहुंचते हैं। उनके प्रेशर को ही वेब सीरीज में बयां किया गया है। तो वहीं imdb पर कोटा फैक्ट्री को 9 रेटींग मिली है।

 

पंचायत (Panchayat) वेब सीरीज

इसके बादल नाम आता है पंचायत (Panchayat) वेब सीरीज का, इस वेब सीरीज में आपको जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक जैसे सेलेब्स देखने के लिए मिलेंगे। इस वेब सीरीज में आपको गांव और शहर के बीच की कहानी देखने के लिए मिलेगी।

 

मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज

और अब अंत में बात करते हैं मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज के बारे में मिर्जापुर वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और जल्द ही तीसरा सीजन भी आ सकता है। आपको बता दें कि यूपी के मिर्जापुर की कहानियों के दिखाती यह वेब सीरिज बहुत हिट रही थी। तो वहीं लड़ाई झगड़े और इमोशन्स के इर्द-गिर्द घूमती इस वेब सीरीज की कहानी को imdb पर 8.5 रेटिंग मिली है।

Web Series List Hindi, Popular Web Series, Web Series, OTT Platform, Netflix Web Series, Netflix

Share This Article