Toyota ने 2024 आते ही लॉन्च की नई SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में मचाई तबाही

Admin
2 Min Read
Toyota launches new SUV as soon as 2024, wreaks havoc in the market with premium features

Toyota Corolla Cross SUV: मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा भारतीय बाजार में अपनी एक नई कॉम्पैक्ट-SUV लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। तो वहीं रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा भारतीय बाजार में नई Toyota Corolla Cross SUV को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तो चलिए आपको बताते हैं Toyota Corolla Cross SUV के फचर्स ऐर कीमत के बारे में…

Toyota Corolla Cross SUV

आपको बता दें कि इस कार में आपको ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल-एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और रियर हैंच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक ब्लैक बम्पर देखने को मिलेगा।

 

जान लें जबरदस्त फीचर्स

बता दें कि Toyota Corolla Cross में आपको बेहद ही शानदार क्वालिटी फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे अमेजिंग फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

 

मिलेगा दमदार इंजन

तो वहीं Toyota Corolla Cross एसयूवी में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है। इस इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। कार के हाइब्रिड मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। इस एसयूवी में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 96.5 bhp की पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

 

ये हो सकती है अनुमानित कीमत

अगर बात करें कीमत की तो, Toyota Corolla Cross SUV की अनुमानित कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई जा रही है। दरअसल कंपनी ने अभी तक Toyota Corolla Cross की कीमतें और लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

Share This Article