Tripti Berra Web Series List, Tripti Berra Biography: कई वेब सीरीज में जलवा बिखेर चुकी तृप्ति बेरा, फटाफट जानें

Admin
2 Min Read
Tripti Berra Web Series List, Tripti Berra Biography: Tripti Berra has spread her magic in many web series, know quickly

Tripti Berra Web Series List: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल तृप्ति बेरा किसी पहचान की मोहताज नहीं है, तृप्ति बेरा नई-नई वेब सीरीज में काम करती हैं जिस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। तृप्ति बेरा (Tripti Berra Biography) को इंडस्ट्री में आए अभी ज्यादा वक्त भी नहीं हुआ है और उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग हो रही है।

बेशर्म ऐप पर आई थी तृप्ति बेरा की पहली सीरीज!

अदाकारा तृप्ति बेरा ने साल 2023 में एक्टिंग में डेब्यू किया है, उनकी पहली वेब सीरीज ‘मालिक’ बेशर्म ऐप पर रिलीज हुई थी, इस वेब सीरीज में तृप्ति का अतरंगी अंदाज देखने को मिला था जो सभी को पसंद आया था।

 

इसके बाद तृप्ति बेरा के पास नए-नए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के ऑफर आने लगे और यह लगातार मशहूर होती गयी। मुंबई के महाराष्ट्र में जन्मी 5 फुट 4 इंच की तृप्ति बेरा ज्यादातर 18 प्लस इरॉटिक वेब सीरीज में काम करती हैं।

 

ये है तृप्ति बेरा की वेब सीरीज की पूरी लिस्ट!

तृप्ति बेरा ने अब तक करीब 6 वेब सीरीज में काम किया है और इस दौरान इन्होंने प्राइम प्ले ऐप, हंटर्स ऐप और बेशर्म ऐप जैसे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है। Tripti Berra Web Series List की बात की जाए तो इस लिस्ट में मलिक, याद्दाश, धोखा, अनोखा रिश्ता, आखिरी इच्छा और खोदा हॉस्टल निकला लड़का जैसी वेब सीरीज शामिल है, इन सभी सीरीज में आपको खूब बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।

 

बता दे तृप्ति की ये सभी वेब सीरीज पिछले साल यानी 2023 में ही रिलीज हुई है। इस साल यह फिर से कई प्लेटफार्म के साथ काम करेंगी और अपने फैंस के लिए नई-नई वेब सीरीज लेकर आएंगी, जिसके लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड है।

 

 

Share This Article