ट्विंकल खन्ना ने पति Akshay kumar को किया ट्रोल, बोली- तेल का कुआं खोदना चाहते हों?

Admin
2 Min Read
Twinkle Khanna trolled her husband Akshay Kumar, said- Do you want to dig an oil well?

Twinkle Khanna Trolls Akshay kumar:  हाल ही में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन हुआ था। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में करोड़ों में पैसा खर्च किया गया था। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार ने इस प्री-वेडिंग फंक्शन में परफार्म किए थे। रिहाना, एकॉन के अलावा सलमान, शाहरुख, आमिर और अक्षय ने भी इस फंक्शन में परफार्म किया था।

अक्षय ने गाना गाया और डांस भी किया

शाहरुख, सलमान और आमिर एकसाथ परफार्म किए थे, जिसकी वीडियो काफी वायरल हुआ था। हालांकि अक्षय ने अकेले ही परफार्म किया था। अक्षय ने गाना भी गाया और डांस भी किया। डांस के दौरान अक्षय अपना दम भी दिखाया। वे एक ही स्टेप को 33 बार लगातार करते हुए दिखे। प्री-वेडिंग फंक्शन में अक्षय का डांस लोगों को काफी पसंद आया था। हालांकि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को उनका डांस पसंद नहीं आया।

ट्विंकल प्री-वेडिंग फंक्शन में नहीं दिखी

Twinkle Khanna trolled her husband Akshay Kumar, said- Do you want to dig an oil well?
Twinkle Khanna trolled her husband Akshay Kumar, said- Do you want to dig an oil well?

तो वहीं ट्विंकल प्री-वेडिंग फंक्शन में भी नहीं दिखी थी और अब उन्होंने अक्षय के प्री-वेडिंग फंक्शन का डांस देखकर उन्हें ट्रोल भी कर दिया हैं। दरअसल ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के अपने कॉलम में ट्विंकल ने अक्षय को प्री-वेडिंग फंक्शन के डांस को लेकर ट्रोल किया हैं। ट्विंकल ने अपने कॉलम में लिखा- इंस्टाग्राम पर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन अच्छी तरह से एन्जॉय किया. तीनों खानों को एकसाथ डांस करते हुए देखा

ट्विंकल ने आगे लिखा- तभी मेरी नजर मेरे पति अक्षय कुमार पर पड़ी जो पहले स्टेज पर गाना गा रहे थे और कुछ सेकंड बाद वे डांस करने लगे। इस डांस के दौरान उन्होंने एक ही स्टेप को 33 बार रिपीट किया, अपने इस स्टेप को करने में वो बहुत दम लगा रहे थे। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो जामनगर में तेल का कुआं खोदना चाहते हों।

Share This Article