Choked Part 1 Ullu App New Web Series 2024: उल्लू ऐप ने रिलीज किया अपनी नई वेब सीरीज ‘चोक्ड’ का ट्रेलर!

Admin
2 Min Read
Choked Part 1 Ullu App New Web Series 2024

First Ever News, Entertainment News, Choked Part 1 Ullu App New Web Series 2024: मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu अपने बोल्ड कंटेंट के लिए जाना जाता है, इस प्लेटफार्म पर आए दिन नई-नई वेब सीरीज रिलीज होती रहती है जिनमें एक से बढ़कर एक एडल्ट सीन देखने को मिलते हैं, इसी बीच उल्लू एप पर ‘चोक्ड’ (Choked Part 1) नाम की एक और 18 प्लस वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है जोकि इस प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली साल 2024 की पहली वेब सीरीज होगी।

 

रिलीज हुआ चोक्ड का ट्रेलर!

अभी हाल ही में उल्लू की तरफ से चोक्ड वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें इसकी रिलीज डेट और लीड कास्ट का खुलासा हुआ था, इसके ट्रेलर को आप उल्लू के ऑफिशल युटुब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। बता दे यह चोक्ड वेब सीरीज का पहला पार्ट है जिसमें करीब तीन एपिसोड होंगे और हर एक एपिसोड लगभग 25 से 30 मिनट का होगा।

 

क्या है चोक्ड सीरीज की कहानी!

चोक्ड सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आपको एक नवविवाहित जोड़ा नजर आने वाला है और वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, हालांकि महिला के पति को एक अजीबो गरीब बीमारी होती है जिसके बारे में उसे सुहागरात के दिन ही पता चलता है, वही एक दिन वह शख़्स किसी अन्य महिला के साथ नाजायज संबंध बना रहा होता है और तभी उसका गलत दबाकर उसकी हत्या कर देता है, अब वह ऐसा क्यों करता है यह तो आपके सीरीज में ही देखने को मिलेगा।

 

2 जनवरी को रिलीज होगी चोक्ड

जानकारी के लिए आपको बता दें ‘Choked Part 1’ वेब सीरीज 2 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की जाएगी। इस बोल्ड, ड्रामा, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर सीरीज में आपको जयश्री गायकवाड, पीहू जयसवाल और पीहू कनोजिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

 

 

Share This Article