Main Yahan Tu Wahan Part 2 Ullu App New Web Series: उल्लू ऐप ने जारी किया ‘मैं यहां तू वहां पार्ट 2’ का ट्रेलर!

Admin
2 Min Read
Main Yahan Tu Wahan Part 2 Ullu App New Web Series:

First Ever News, Entertainment News, Main Yahan Tu Wahan Part 2 Ullu App New Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu App पर हाल ही में ‘मैं यहां तू वहां’ नाम की वेब सीरीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला और जिसकी वजह से यह उल्लू एप की सबसे फेमस सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई।

 

‘मैं यहां तू वहां पार्ट 1’ 29 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया था और अब इसी बीच इसका दूसरा पार्ट यानी ‘मैं यह तू वहां पार्ट 2’ रिलीज होने जा रहा है, जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

मैं यहां तू वहां पार्ट 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज!

उल्लू की तरफ से हाल ही में यूट्यूब पर ‘मैं यहां तू वहां पार्ट 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और वह इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस सीरीज की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पिछले पार्ट की कहानी अंत हुआ था, सीरीज की कहानी को भारती झा ही आगे बढ़ा रही हैं।

 

मैं यहां तू वहां पार्ट 1 में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दर्शाए गए गए थे और भारती झा ने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना कर दिया था, वही इस पर भी भारती अपने बोर्ड अंदाज से लोगों को अपना फैन बनाने वाली है।

 

5 जनवरी को रिलीज होगी ‘मैं यहां तू वहां!’

बता दें ‘मैं यहां तू वहां पार्ट 2’ 5 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की जाएगी। यदि आप इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो उल्लू एप को डाउनलोड करके देख सकते हैं, हालांकि इसे देखने के लिए आपको उल्लू एप का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

 

Share This Article