Urfi Javed ने क्रॉस की बेसर्मी की सारी लिमिट, अजीब कपड़े पहनकर आई सामने

Admin
3 Min Read
Urfi Javed crossed all limits of shamelessness, came forward wearing strange clothes

Urfi Javed Viral Video:ऊर्फी जावेद बिना कपड़ों के बदन पर कुछ भी नहीं पहने हुए हैं, मेकअप के नाम पर उन्होंने सिर्फ लिपस्टिक लगाया हुआ है, वैसे तो ऊर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, लेकिन अब Urfi Javed का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Urfi Javed बोल्डनेस की सारी हदे पार करती दिख रही है।

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही Urfi Javed की वीडियो

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर Urfi Javed अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार Urfi Javed की वायरल हुई तस्वीरों को देखने के बाद सभी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। इस बार ऊर्फी जावेद ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं, अगर आप Urfi Javed की ब्लू कलर की साड़ी में उनके बोल्ड अवतार देखेंगे तो आप हैरान ही रह जाएंगे।

देखें Urfi Javed का वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स कर रहे कॉमेंटस

बता दें कि Urfi Javed अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो पोस्ट कर चुकी है, जिसमें वह ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इस वीडियो में Urfi Javed अपने बोल्ड अवतार को पब्लिकली कर रही है। ऊर्फी जावेद बिना कपड़ों के बदन पर कुछ भी नहीं पहने हुए हैं, मेकअप के नाम पर उन्होंने सिर्फ लिपस्टिक लगाया हुआ है। ऊर्फी जावेद का यह अंदाज देखकर लोग हैरान रह गए हैं। ऐक्ट्रेस ने अपने बदन को रस्सियों से ढका हुआ है, आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि Urfi Javed के बदन पर रसिया दिखाई दे रही हैं। Urfi Javed का वीडियो देखे यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

  • एक यूजर ने लिखा- मैं तो पहले ही कहा था कि मेरी उर्फी धमाल मचाएगी एक दिन,
  • दूसरे यूज़र ने लिखा- आज मेरी कपड़े सुखाने वाली रस्सी गायब थी।
  • तीसरे यूज़र ने लिखा- इससे ज्यादा कोई क्या ही गिरेगा इसके साथ ऐसे कई कमेंट्स और हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Share This Article