Anil Kapoor की बेटी Sonam Kapoor को लेकर सामने आई बेहद बुरी खबर, पति को हुई गंभीर बीमारी

Admin
3 Min Read
Sonam Kapoor

First Ever News, Bollywood News, Sonam Kapoor: बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने साल 2023 को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है, बता दें कि उन्होने जो शेयर किया है वह चौंकाने वाला है। सोनम कपूर ने बताया कि साल 2023 उनके पति की बिमारी को लेकर मुश्किलों भरा रहा, हालांकि, अब वो एक बार फिर लाइफ को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही हैं।

 

 

सोनम कपूर ने पति की बीमारी के बारे में बताया

आपको बता दें कि सोनम ने इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ एक मोंटाज वीडियो शेयर किया। पोस्ट के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि 2023 में उनके पति ने एक गंभीर बीमार का सामना किया, जिसका कोई डॉक्टर इलाज नहीं कर पा रहा था। हालांकि, अंत में बीमारी का पता भी चल गया और इलाज भी हो गया। इसके साथ ही अब सोनम और आनंद एक बार फिर अपने काम पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

Sonam Kapoor Instagram
Sonam Kapoor Instagram

 

 

सोनम ने किया ये खुलासा

सोनम ने बताया कि बीता साल उतार-चढ़ाव भरा रहा, पैरेंट्स बनने की जिम्मेदारी के साथ इससे जुड़ी खुशियां और डर भी आए। इस बात को समझना कि इमोशनली, फिजिकली और स्पिरिचुअली मैं काफी बदल गई हूं और ये तकलीफ, एक्सेप्टेंस और अंत में खुश रहने के साथ आया है।

 

 

पति के बहुत बीमार पड़ने से जूझना पड़ा- सोनम

सोनम ने आगे बताय कि मेरे पति के बहुत बीमार पड़ने से जूझना, जिसका कोई डॉक्टर इलाज नहीं कर सका और अंत में पता चला कि ये क्या था और वो पूरी तरह से ठीक हो गए (ये तीन महीने नरक के थे, भगवान और डॉ. सरीन का शुक्रिया)। करियर में तेजी से आगे बढ़ते पति को उनके काम में सपोर्ट करते हुए एक बार फिर अपना काम शुरू करना। परिवार और कमाल के दोस्तों के साथ कीमती वक्त बिताने के साथ ही ये साल सबसे मुश्किल, शानदार, खुश और समृद्ध रहा है।

 

 

2024 में मुझे काफी उम्मीद है- सोनम

इसके बाद सोनम ने कहा- 2024 में मुझे उम्मीद है कि ये साल भी उतार-चढ़ाव के साथ तमाम सबक और विकास लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि दुनिया समझेगी कि युद्ध से कुछ नहीं होता। इस समय हो रहे गलत और भयानक युद्ध में खोए सभी लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं, जहां केवल सिटीजन और बच्चे घायल हो रहे हैं, जबकि सत्ता में बैठे लोग राक्षसों की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

 

 

 

Share This Article