पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर, कपल नें थाने जाकर उतारी SHO की आरती, देखें Video…

Admin
2 Min Read
Video: Madhya Pradesh Couple's Police Station 'Aarti' Lands Them In Trouble

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा में जब चोरी की वारदात के बाद जब पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई तो, पीड़ित पति-पत्नी ने थाने जाकर गजब काम कर दिया। यहां कपल के विरोध करने का तरीका थोड़ा अलग दिखाई दिया। तो चलिए बताते हैं आखिक क्या है पूरा मामला?

जानिए पूरा मामला?

दरअसल पुलिस द्वारा चोरी के आरोपियों को नहीं पकड़ पाने के बाद कपल आरती की थाली और फूल माला लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गए। मामला 6 अप्रैल का बताया जा रहा है, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले वीडियो को देखिए…

दरअसल रीवा की रहने वाली ज्वेलर अनुराधा सोनी अपने पति और बच्चों को लेकर सीधा कोतवाली पहुंची। उनके हाथ में पूजा की थाली, नारियल, श्रीफल और फूलों की माला थी। इसके बाद पुलिस की तारीफ की और सीधा टीआई के रूम में दाखिल हो गए। जिसके बाद थाना प्रभारी जेपी पटेल कुछ समझ पाते, इससे पहले ही पति-पत्नी और बच्चों ने विरोध का ड्रामा शुरू कर दिया।

28 जनवरी को चोरी हुई थी

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस ड्रामे के बाद सभी को थाने से बाहर निकाल दिया। दरअसल अनुराधा और उनके पति ने ये ड्रामा चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर किया। उनके घर 28 जनवरी को चोरी हुई थी, जिसके बाद सिटी थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार अनुराधा की दुकान से एक कारीगर सोना-चांदी लेकर फरार हो गया था।

Share This Article