Vivo ने भयंकर कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च किया 15 मिनट में चार्ज होने वाला स्मार्टफोन

Admin
2 Min Read
Vivo launches smartphone that charges in 15 minutes with awesome camera quality

Vivo ने भयंकर कैमरा क्वालिटी के साथ अपना Vivo T2x 5G Smartphone लॉन्च किया है। आपको बता दें कि ये धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ आता है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके फिचर्स और कीमत के बारे में….

Vivo launches smartphone that charges in 15 minutes with awesome camera quality
Vivo launches smartphone that charges in 15 minutes with awesome camera quality

जानें Vivo T2x 5G Smartphone के शानदार फीचर्स के बारे में

आपको बता दें कि Vivo T2x 5G Smartphone में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी एफएचडी+ पैनल दिया गया है, बेहतर परफॉर्मेंस के लिए फोन में डायमेंशन 6020 चिपसेट है, जो 8GB तक LPDDR4x रैम, 3GB तक एक्सटेंडेड रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के देखने को मिलता है।

 

जानें कैमरा क्वालिटी

तो वहीं अगर हम बात करें Vivo T2x 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी की तो, अच्छा कैमरा देखने को मिलता है, जो रात में भी फोटग्राफी के लिए बेस्ट है। इसमें आपको 50 megapixel का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 megapixel का डेप्थ सेंसर शामिल है। Vivo T2x 5G मोबाइल में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8 megapixel का शानदार फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

 

मिलेगी दमदार बैटरी

बात करें अगर Vivo T2x 5G मोबाइल के बैटरी बैकअप की तो, इसमें दमदार बैटरी दी गयी है जो की 5000mAh की है और वही इसकी खास बात यह भी है की इसमें आपको 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलता है, जो की आप को जल्दी स्मार्टफोन चार्ज करने में मदद करेगा और इसकी बैटरी आपको लम्बे समय तक चलने में मदद करेगी।

जानें इस फोन की कीमत

 

अगर बात करें हम Vivo T2x 5G की कीमत के बारे में तो, ये स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी शुरुवाती कीमत 11999 रूपए है और 14999 तक जाती है, साथ ही बता दें कि ये स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर मिल जायेगा।

 

Share This Article