देओल परिवार में फिर लौटी खुशियों की लहर, धर्मेंद्र की लाडली बनेगी दुल्हन होने जा रही शादी

Admin
2 Min Read
Wave of happiness returns again in Deol family, Dharmendra's darling will become the bride, going to get married

Dharmendra Grand Daughter Wedding: देओल परिवार को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, दरअसल देओल फैमिली में इन शादी को लेकर तैयारियां चल रही है। बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की नातिन की शादी

आपको बता दें कि वैसे तो धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने बहुत सारी सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। लेकिन ये नया साल देओल फैमिली के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। दरअसल जल्द ही धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की नातिन निकिता चौधरी की शादी होने वाली है। बताया जा रहा है कि यह शादी उदयपुर में होगी।

 

सनी देओल और बॉबी देओल की भांजी निकिता है चौधरी

बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी इसी महीने के आखिरी में उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। तो वहीं धर्मेंद्र की बहन आजिता देओल की छोटी बेटी हैं और पेशे से एक डेंटिस्ट यानी दांतों की डॉक्टर हैं। खबरों के मुताबिक निकिता अमेरिका में रहती हैं।

 

धर्मेंद्र ने की हैं दो शादियां

दरअसल अजीता देओल की 2 बेटियां हैं प्रियंका चौधरी और निकिता चौधरी। बता दें कि धर्मेंद्र ने दो अलग-अलग शादियां की, पहली प्रकाश कौर और दूसरी हेमा मालिनी से। धर्मेंद्र के 6 बच्चे हैं।

तो वहीं उनकी पहली पत्नी, प्रकाश कौर उनके दो बेटों-सनी और बॉबी देओल और दो बेटियों-अजीता और विजेता देओल की मां हैं। बता दें कि धर्मेंद्र ने दूसरी शादी हेमा मालिनी से की, जिनसे उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं।

 

 

Share This Article