माधुरी दीक्षित संग जब किसिंग सीन करते समय बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, खो दिया था आपा

Admin
3 Min Read
When Vinod Khanna went out of control while doing a kissing scene with Madhuri Dixit, he lost his temper.

पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में अभी के समय मुकाबले अश्लिलता कम दिखाई जाती थी। लेकिन आज के समय में इतनी फुहड़ता परोसी जाती है कि उन्हे परिवार के साथ बैठकर देखना मुश्किल हो जाता है। लेकिन एक दो पुरानी फिल्मों को अगर देखा जाए तो, उनके किससे आज भी लोगों को याद है। ऐसे ही एक किस्सा आपको बताने जा रहे है। बता दें कि माधुरी दीक्षित के साथ किसिंग सीन करते समय विनोद खन्ना भी बेकाबू हो गए थे।

When Vinod Khanna went out of control while doing a kissing scene with Madhuri Dixit, he lost his temper.
When Vinod Khanna went out of control while doing a kissing scene with Madhuri Dixit, he lost his temper.

 

Vinod Khanna and Madhuri Dixit Kissing Scene

वैसे तो आज के समय में बॉलीवुड फिल्मों में कई बार इंटिमेट और किसिंग सीन देखने को मिलते हैं। लेकिन ऐसे सीन्स को लेकर काफी विवाद भी होता है। ऐसा ही कुछ हुआ था माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के इंटीमेट सीन करते समय।

 

फिल्म ‘दयावान’ में कर रहे थे एक साथ काम

खबरों के मुताबिक माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना फिल्म ‘दयावान’ में एक साथ काम कर रहे थे। फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के कई सारे रोमांटिक सीन फिल्माए आए गए थे और इसमें किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा। खबरों की मानें तो सीन के दौरान विनोद खन्ना बेकाबू हो गए और उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ जख्मी कर दिए।

फिल्म को लेकर हुई काफी चर्चा

बता दें कि साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की फिल्म को खूब प्यार मिला। लेकिन दोनों के बीच में एक किसिंग सीन हुआ था और यह काफी लंबा था। इस दौरान विनोद खन्ना इतना ज्यादा खो गए थे कि वह अपने होश खो बैठे। उसी के चलते उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ को काट लिया। खबरों के मुताबिक फिल्म में माधुरी दीक्षित को अच्छी खासी करोड़ो की फीस दी गई थी।

तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर और दिग्गज एक्टर फिरोज खान को इस बात का अंदाजा पहले ही हो गया था कि इस सीन के चलते माधुरी आपत्ति जताने वाली है। जब माधुरी ने सेन को फिल्म से हटाने की मांग की तो फिरोज खान ने उनसे कहा- आपको एक करोड़ की भारी रकम यूं ही नहीं दी गई है। इसके बाद माधुरी दीक्षित इस सीन के बाद काफी रोने लगी थी और उन्हें काफी पछतावा हुआ था।

 

Share This Article