Actress Pavithra Gowda: कौन हैं पवित्रा गौड़ा, रेणुका स्वामी हत्या के मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन के साथ गिरफ्तार

Darshan Thoogudeepa, arrested in a murder case, Pavithra Gowda Wikipedia, Pavithra Gowda Issue: कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को रेणुका स्वामी हत्या मामले में पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है.

Admin
3 Min Read
Who is Pavitra gowda, Darshan Thoogudeepa, arrested in a murder case, Pavithra Gowda Wikipedia, Pavithra Gowda Issue

Who is Pavitra gowda, Darshan Thoogudeepa, arrested in a murder case, Pavithra Gowda Wikipedia, Pavithra Gowda Issue: कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को रेणुका स्वामी हत्या मामले में पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है पवित्रा गौड़ा (Pavitra gowda) और अभिनेता दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa). उसके बाद आपको बताएंगे आखिर रेणुका स्वामी हत्या मामला क्या है.

 

Who is Pavitra gowda (पवित्रा गौड़ा)​

Who is Pavitra gowda, Darshan Thoogudeepa, arrested in a murder case, Pavithra Gowda Wikipedia, Pavithra Gowda Issue
Who is Pavitra gowda, Darshan Thoogudeepa, arrested in a murder case, Pavithra Gowda Wikipedia, Pavithra Gowda Issue

आपको बता दें कि पवित्रा गौड़ा (Pavitra gowda) एक कन्नड़ अभिनेत्री हैं,  इन्होने जो चत्रिगालु सार चत्रिगालु, अगम्य और प्रीति किताबु में दिखाई दी थी. दरअसल इन्होने साल 2016 में फिल्म 54321 से कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. हालही में वे रेड कार्पेट स्टूडियो 777 नामक अपने बुटीक को चलाती है.

 

Who is Darshan Thoogudeepa (दर्शन थुगुदीपा​)

तो वहीं दर्शन थुगुदीपा कन्नड़ अभिनेता हैं, इनको कर्नाटक के बेंगलुरु में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया. तो वहीं अब थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) की प्रेमिका पवित्रा गौड़ा को भी मामले में हिरासत में लिया गया है.

Read Also:- Sonakshi Sinha Wedding Date Venue Update; कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे सोनाक्षी सिन्हा करेंगी शादी

 

क्या है रेणुका स्वामी ह्ताय मामला?​

आपको बता दें कि इस हत्या के मामले में पुलिस 4 और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. तो वहीं पुलिस के अनुसार एक्टर दर्शन ने कुछ दिन पहले ही रेणुका स्वामी के क़त्ल की सुपारी दी थी. दरअसल 33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मिला था. तो वहीं खबरों के अनुसार मृतक ने पवित्रा गौड़ा  (Pavitra gowda) के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणियां पोस्ट की थीं, जिसमें उन पर थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) और उनकी पत्नी के बीच दरार पैदा करने का आरोप लगाया था.

Read Also:- Sonakshi Sinha will be getting married to her Boyfriend Zaheer Iqbal

इसके अलावा उन्होंने कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें परेशान किया. पुलिस का मानना है कि यही बातचीत हत्या के संभावित कारण है. इस हत्या मामले में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा, एक्टर दर्शन, हत्यारोपी पवन, राघवेंद्र, नंदीश, राजू, विनय, नागराजू, लक्ष्मण, दीपक, प्रदोष, कार्तिक, केशवमूर्ति और निखिल नायक को आरोपी बनाया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Read Also;- Subhashree Sahu Viral Video, Subhashree sahu Viral MMS Link: इटरनेट में छाया सुभाश्री साहू का वीडियो, देखें

Share This Article